TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Anant Radhika Engagement: अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की सगाई में जुटे बॉलीवुड सितारे, सलमान-कैटरीना समेत इन स्टार्स ने लगाए चार चांद

Anant Radhika Engagement: अंबानी परिवार में खुशियों की लहर है। मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी ने अपनी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट संग सगाई कर ली है। कपल ने पूरे रीति-रिवाज से 19 जनवरी 2023 को इंगेजमेंट की। इस दौरान अंबानी परिवार की ओर से ग्रैंड पार्टी थ्रो की गई, जिसमें बॉलीवुड जगत […]

Anant Radhika Engagement: अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की सगाई में जुटे बॉलीवुड सितारे, सलमान-कैटरीना समेत इन स्टार्स ने लगाए चार चांद
Anant Radhika Engagement: अंबानी परिवार में खुशियों की लहर है। मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी ने अपनी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट संग सगाई कर ली है। कपल ने पूरे रीति-रिवाज से 19 जनवरी 2023 को इंगेजमेंट की। इस दौरान अंबानी परिवार की ओर से ग्रैंड पार्टी थ्रो की गई, जिसमें बॉलीवुड जगत के तमाम सितारे शिरकत कर चार चांद लगाते नजर आए। अनंत-राधिका की सगाई में शामिल होने वाले सितारों में सलमान खान, कैटरीना कैफ से लेकर ऐश्वर्या राय तक जैसी हस्तियां थीं।

ऐश्वर्या राय-आराध्या बच्चन (Aishwarya Rai Aaradhya Bachchan)

ऐश्वर्या राय, अंबानी परिवार की तरफ से थ्रो की जाने वाली लगभग सभी पार्टियों में नजर आती हैं। इस बार भी एक्ट्रेस अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की सगाई में शिरकत करती देखी गईं। ऐश्वर्या ने फंक्शन के लिए गोटा पर्टी वर्क वाला हरे रंग का अनारकली सूट चुना था। इसके साथ उन्होंने गोल्डन पाउच, कुंदन नेकलेस और ग्लॉसी मेकअप के साथ अपने लुक को कम्पलीट किया था। साथ ही आराध्या भी व्हाइट कलर के अनारकली सूट में बेहद प्यारी नजर आईं। और पढ़िए-Alia Hug Katrina Kaif: आलिया और कैटरीना कैफ मिले गले, रणबीर कपूर हुए शॉक्ड, जानें पूरा वाकया

अनन्या पांडे-अर्जुन कपूर (Ananya Panday Arjun Kapoor)

  बॉलीवुड की यंग हसीना अनन्या पांडे, अंबानी परिवार की पार्टी में व्हाइट कलर के लहंगे में बेहद हसीन लगीं। एक्ट्रेस ने बालों को खुला रख, डायमंड मांगटीका के साथ अपने लुक को पूरा किया था। साथ ही अनन्या हंसते हुए शटरबग्स के लिए पोज भी देती देखी गईं। अनन्या के साथ अर्जुन कपूर भी ब्लू कलर के कुर्ते-पजामे में काफी डैशिंग लगे।

सलमान खान-अलीजेह अग्निहोत्री (Salman Khan Alizeh Agnihotri)

  सलमान खान का अंबानी परिवार की तरफ से थ्रो की गई पार्टी में 'भाईजान' वाला लुक देखने को मिला। एक्टर ब्लू कलर के कुर्ते-पजामे में स्वैग बिखेरते देखे गए। साथ ही उन्होंने भतीजी अलीजेह के साथ शटरबग्स को पोज दिए। अलीजेह व्हाइट कलर के लहंगे में बेहद हसीन लग रही थीं।

जान्हवी कपूर-खुशी कपूर (Janhvi Kapoor Khushi Kapoor)

  बॉलीवुड की पॉपुलर सिस्टर्स जान्हवी कपूर और खुशी कपूर ने साथ में ग्रैंड एंट्री ली और शटरबग्स के लिए हंसते हुए पोज देती देखी गईं। जहां जान्हवी सी-ग्रीन कलर के लहंगे में खूबसूरत नजर आईं। तो वहीं खुशी कपूर को व्हाइट कलर के लहंगे में क्लासी अंदाज में देखा गया।

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)

  कैटरीना कैफ ने पार्टी में अपने व्हाइट इंडो-वेस्टर्न लुक से तहलका मचा दिया। एक्ट्रेस ने हमेशा की तरह मेकअप को न्यूड रखा, बावजूद इसके भी कैटरीना के ग्लो ने सारा अटैंशन अपनी ओर खींच लिया।

रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण (Ranveer Singh Dipika Padukone)

  पार्टी में बॉलीवुड के पावर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का शाही अंदाज देखने को मिला। जहां दीपिका लाल कलर की साड़ी में रानी लुक में नजर आईं। तो वहीं रणवीर सिंह को ऑल ब्लैक अटायर में जलवा बिखेरते पाया गया। और पढ़िए-Honey Singh Girlfriend: गर्लफ्रेंड टीना थडानी के प्यार में हनी सिंह पागल, सड़कों पर घूमते आए नजर

सारा अली खान (Sara Ali Khan)

  सारा अली खान ने भी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई पार्टी (Anant Radhika Engagement) में शिरकत की। इस दौरान उन्हें ऑल व्हाइट अटायर में न्यूड मेकअप के बावजूद अपनी खूबसूरती से लोगों का दिल जीतते देखा गया।

गौरी खान-आर्यन खान (Gauri Khan Aaryan Khan)

  पार्टी में गौरी खान और आर्यन खान के डूओ ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। मां-बेटे की इस जोड़ी ने साथ में पैप्स के कैमरों के लिए पोज दिए। जहां गौरी खान, बेज और व्हाइट कलर के हैवी लहंगे में काफी हसीन लगीं। तो वहीं ऑल ब्लैक अटायर में आर्यन खान का डैपर लुक देखते ही बना।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar)

  बॉलीवुड इंडस्ट्री के खिलाड़ी अक्षय कुमार भी अंबानी परिवार की पार्टी में स्वैग बिखेरते नजर आए। एक्टर ने ब्राउन कुर्ते के साथ ब्लैक जींस पहना हुआ था। साथ ही पैप्स को वेब कर उनके कैमरों के लिए स्माइल करते नजर आए।

वरुण धवन-नताशा दलाल (Varun Dhawan Natasha Dalal)

  वरुण धवन ने पार्टी में पत्नी नताशा दलाल के साथ शिरकत की। कपल ने एक साथ शटरबग्स के लिए पोज दिए और पार्टी में एंट्री लेते नजर आए।

सचिन तेंदुलकर-अंजलि तेंदुलकर (Sachin Tendulkar Anjali Tendulkar)

  क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर भी पत्नी अंजलि तेंदुलकर के साथ पार्टी में शिरकत कर पोज देते नजर आए।

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट (Anant Ambani Radhika Merchant)

अनंत अंबानी ने अपनी सगाई के लिए नीले रंग का कुर्ता-पायजामा चुना था। वहीं राधिका मर्चेंट सुनहरे रंग के लहंगे में बेहद प्रीटी लगीं। दूसरी ओर मुकेश अंबानी बेज कलर के कुर्ते-पजामे में देखे गए और उनकी पत्नी नीता अंबानी लाल रंग के बॉर्डर वाले लहंगे में हमेशा की तरह काफी खूबसूरत लगीं। यहाँ पढ़िए - बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.