Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Alia Hug Katrina Kaif: आलिया और कैटरीना कैफ मिले गले, रणबीर कपूर हुए शॉक्ड, जानें पूरा वाकया

Alia Hug Katrina Kaif: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने पिछले साल 14 अप्रैल, 2022 को रणबीर कपूर संग शादी रचाई थी। अब दोनों माता-पिता बन चुके हैं। आलिया ने नवंबर, 2022 में बेटी राहा कपूर को जन्म दिया था। इसके बाद आलिया और रणवीर को कई बार एक साथ देखा गया है। अब सोशल मीडिया […]

Alia Hug Katrina Kaif
Alia Hug Katrina Kaif

Alia Hug Katrina Kaif: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने पिछले साल 14 अप्रैल, 2022 को रणबीर कपूर संग शादी रचाई थी। अब दोनों माता-पिता बन चुके हैं। आलिया ने नवंबर, 2022 में बेटी राहा कपूर को जन्म दिया था। इसके बाद आलिया और रणवीर को कई बार एक साथ देखा गया है। अब सोशल मीडिया पर रणबीर और आलिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आलिया भट्ट, पति रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ से गले लगते नजर आ रही हैं। अब आइये जानते हैं कि जब आलिया भट्ट कैटरीना कैफ से मिलती हैं, तो रणबीर कपूर का रिएक्शन कैसा था।

आलिया के कैटरीन से गले मिलने पर (Alia Hug Katrina Kaif) कैसा था रणबीर कपूर का रिएक्शन?

और पढ़िएMahesh Bhatt Surgery: आलिया के पिता महेश भट्ट की हुई हार्ट सर्जरी, जानें हेल्थ अपडेट

खबरों के मुताबिक कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट (Katrina Kaif Alia Bhatt) काफी करीबी दोस्त माने जाते हैं। लेकिन फिर कैटरीना के एक्स बॉयफ्रेंड रणवीर कपूर से उनकी दोस्त आलिया भट्ट ने शादी रचा ली। अब दोनों की मुलाकात हाल ही में एक इवेंट के दौरान हुई, जहां आलिया और कैटरीना गले मिलते नजर आए। अब दोनों को गले मिलते देख रणवीर हैरान हो गए और उनके रिएक्शन पैपराजी को शॉक कर दिया।

ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस राखी सावंत की बढ़ी मुश्किलें, मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें मामला

जानें पूरा वाकया

alia ranbir

alia ranbir

दरअसल, यह वाकया दो से तीन साल पुराना बताया जा रहा है। जब दोनों एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान मिले थे। कुछ समय पहले, एक लॉन्च इवेंट में, रणबीर और आलिया एक साथ नजर आए और उन्हें दीवार पर कई सारे फोटो फ्रेम्स दिखे, जिनमें उनकी जिंदगी से जुड़ी तस्वीरें शामिल थीं। इन फोटोस में एक फोटो कैटरीना और आलिया के हग की भी थी जिसे देखकर रणबीर और आलिया, दोनों ही शॉक हो गए। जहां आलिया की जीब नील आई, रणबीर ने भी स्ट्रेट फेस बना लिया और आगे बढ़ गए।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Jan 19, 2023 04:59 PM