---विज्ञापन---

Sunny Deol के लिए पहली फिल्म में ‘बेताब’ हो गई थीं Amrita Singh, लेकिन इस सच से आ गया रिश्ते में भूचाल

Amrita Singh Sunny Deol Breakup: ‘गदर 2’ (Gadar 2) से चर्चाओं में आ रहे सनी देओल (Sunny Deol) की पर्सनल लाइफ भी बड़ी ही इंटरेस्टिंग है। एक समय था जब सनी और  अमृता सिंह का प्यार परवान चढ़ रहा था। दोनों के अफेयर की खबरों से चर्चाओं के बाजार गर्म थे। सनी और अमृता ने […]

Amrita Singh, Sunny Deol, Bollywood
Image Credit: Google

Amrita Singh Sunny Deol Breakup: ‘गदर 2’ (Gadar 2) से चर्चाओं में आ रहे सनी देओल (Sunny Deol) की पर्सनल लाइफ भी बड़ी ही इंटरेस्टिंग है। एक समय था जब सनी और  अमृता सिंह का प्यार परवान चढ़ रहा था। दोनों के अफेयर की खबरों से चर्चाओं के बाजार गर्म थे। सनी और अमृता ने अपने फिल्मी करियर की पारी की शुरुआत साथ में ही की थी। फिल्म ‘बेताब’ से डेब्यू करने वाली इस जोड़ी की शूटिंग के दौरान ही एक दूसरे के प्रति बेताबी इस कदर बढ़ गई थी कि हर किसी की जुबां पर इन्हीं का नाम था। लेकिन उसी दौरान अमृता सिंह को सनी की शादीशुदा होने की बात का पता चल गया जिससे उनका दिल टूट गया। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा माजरा!

यह भी पढ़ें: क्या आप जानते है Rajkummar Rao का असली नाम, जानें क्यों और किसके कहने पर किया था बदलाव

बेताब की शूटिंग में ही करीब आ गए थे सनी अमृता  (Amrita Singh Sunny Deol Break Up)

आपको बता दें कि सनी देओल और अमृता सिंह ने फिल्म बेताब से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। शूटिंग के दौरान ही दोनों का दिल एक दूसरे के लिए धड़कने लगा और उनकी बेताबी बढ़ने लगी। आग दोनों तरफ बराबर लगी हुई थी. सनी और अमृता की जोड़ी रील लाइफ के साथ-साथ रियल लाइफ में भी सुर्खियां बटोरने लगी थी।

Amrita Singh or Sunny Deol

Image Credit: Google

लेकिन उन दोनों के प्यार को किसी की नजर लग गई और अमृता को सनी देओल का एक ऐसा सच मालूम हो गया जिससे उनका रिश्ता तोड़ दिया।

क्या था वो सच जिसने तोड़ दिया अमृता सिंह का रिश्ता?  (Amrita Singh Sunny Deol Break Up)

आपको बता दें कि, फिल्म बेताब में अमृता और सनी देओल एक दूसरे को दिल दे बैठे थे। बात इस कद्र आगे बढ़ गई थी की दोनों एक शादी कर हमेशा के लिए एक हो जाना चाहते थे। लेकिन तभी अमृता सिंह को सनी देओल के शादी-शुदा होने का पता चल गया। दरअसल सनी की पहले ही पूजा देओल के साथ शादी हो गई थी।

जैसे ही अमृता तो इस बात का पता चला तो वो बुरी तरह से टूट गईं और सनी के साथ सारे रिश्ते तोड़कर उनसे अपनी राहें अलग कर ली।हालांकि सनी नहीं चाहते थे कि इस बात का पता इंडस्ट्री में चले ताकि उनके करियर पर इसका कोई प्रभाव न पड़े।

First published on: Aug 31, 2023 11:39 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.