---विज्ञापन---

Amitabh Bachchan ने लगाई बच्चन परिवार की औरतों पर ये पांबदी! Big B को नहीं पसंद घर कि…

Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा ने एक चैट शो के दौरान इस बात का खुलासा किया है कि बिग बी को नहीं पसंद कि...

amitabh bachchan Daughter shweta nanda reveled big b hates short hair cuts of women in house aishwarya rai aradhya jaya
amitabh bachchan Daughter shweta nanda reveled big b hates short hair cuts of women in house aishwarya rai aradhya jaya

Amitabh Bachchan: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशन लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। बीते दिनों बच्चन परिवार में आपसी खटपट की खबरें सामने आई थीं। वहीं, इस बीच एक बार फिर बिग बी अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं। अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा ने एक चैट शो के दौरान इस बात का खुलासा किया है कि बिग बी अपनी घर की औरतों पर पाबंदी लगाकर रखते हैं।

बच्चन परिवार की औरतों पर पाबंदी लगाते हैं अमिताभ 

जी हां, इस बात का खुलासा श्वेता ने अपनी बेटी नव्या के पॉडकास्ट ‘व्हॉट दा हेल नव्या’ के सीजन 2 में किया है। उन्होंने बताया कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इस बात से नफरत करते हैं कि बच्चन परिवार की औरतें बाल कटवाएं। जी हां, ये खबर चौंका देने वाली है। मगर सच है, बिग बी को जरा सा भी ये नहीं पसंद है कि उनके घर की औरतें बाल कटवाएं। इस खुलासे में शो की होस्ट नव्या भी अपनी मां का साथ देती हैं और कहती हैं कि नाना को ये बिल्कुल भी पसंद नहीं है।

बिग बी को नहीं पसंद औरतों का बाल कटवाना

श्वेता आगे कहती हैं कि पापा (Amitabh Bachchan) को नफरत है और जब भी मैं अपने बाल कटवाती हूं तो वो कहते हैं कि तुम ने ऐसा क्यों क्या? अपनी बात को जारी रखते हुए श्वेता आगे कहती हैं कि अगर हम में से कोई भी अपने बाल कटवाता है तो उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं आता है। इस बात के साथ ही श्वेता ने यह भी खुलासा किया कि अपने बालों का ध्यान रखने के लिए जया बच्चन प्याज का रस लगाती हैं।

यह भी पढ़ें- Jaya Bachchan और Amitabh Bachchan की संपत्ति जान चकरा जाएगा सिर! चुनावी हलफनामे से हुआ चौंकाने वाला खुलासा!

साल 2022 में शुरू किया पॉडकास्ट

बता दें कि नव्या नवेली महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन हैं। उन्होंने साल 2022 में यूट्यूब पर अपना पॉडकास्ट शुरू किया था। उनका ये शो लोगों को काफी पसंद आया। इसके बाद अब नव्या अपने शो का दूसरा सीजन लेकर हाजिर हैं।

First published on: Feb 16, 2024 07:43 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.