---विज्ञापन---

Celebs Dating, Video: गदर की ‘सकीना’ को पाकिस्तानी एक्टर से हुआ प्यार, इमरान-अमीषा का रोमांटिक वीडियो वायरल

Ameesha Patel Imran Abbas Romantic Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) लंबे समय से पर्दे से गायब रहने के बाद भी सुर्खियों में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस की पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ्स की एक्टिविटीज उन्हें चर्चाओं में ला देती है। इसी कड़ी में अमीषा के रिलेशनशिप को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है। […]

Celebs Dating, Video
Ameesha Patel Imran Abbas Romantic Video

Ameesha Patel Imran Abbas Romantic Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) लंबे समय से पर्दे से गायब रहने के बाद भी सुर्खियों में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस की पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ्स की एक्टिविटीज उन्हें चर्चाओं में ला देती है। इसी कड़ी में अमीषा के रिलेशनशिप को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस, पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बास (Imran Abbas) को डेट कर रही हैं। साथ ही दोनों का रोमांटिक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

यहाँ पढ़िए ‘डॉक्टर जी’ का मजेदार ट्रेलर आउट, स्त्री रोग विशेषज्ञ बनकर आयुष्मान का हाल हुआ बेहाल

अमीषा पटेल को इमरान अब्बास में मिला सच्चा प्यार!

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, अमीषा और इमरान एक-दूसरे को सालों से जानते हैं। वहीं, 46 साल तक सिंगल लाइफ एन्जॉय करने वाली अमीषा और इमरान का वायरल रोमांटिक वीडियो देख ऐसा मालूम हो रहा है जैसे एक्ट्रेस को इस उम्र में उनका सच्चा प्यार मिल गया है। इमरान और अमीषा दोनों ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें दोनों एक-दूजे के बेहद करीब नजर आ रहे हैं।

रोमांटिक वीडियो ने बढ़ाई हलचल

वीडियो में इमरान और अमीषा (Imran Ameesha Video) को अलका याग्निक और उदित नारायण के लव रोमांटिक सॉन्ग पर एक्ट करते देखा जा रहा है। क्लिप में जहां अमीषा पटेल, व्हाइट टीशर्ट और शॉर्ट ब्लू डेनिम स्कर्ट पहने खुले बालों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। तो वहीं इमरान ब्लैक टीशर्ट, और बेज कलर की पैंट में बेहद डैशिंग नजर आ रहे हैं। ये वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है और लोग इसपर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं।

इमरान के कमेंट ने किया फैंस का अटैंशन ग्रैब

क्लिप को साझा करते हुए अमीषा पटेल ने कैप्शन में लिखा है,’पिछले हफ्ते बहरीन में अपने सुपरस्‍टार दोस्‍त के साथ फन करते हुए।’ यूं तो अमीषा ने इमरान को दोस्त बताया है लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें बधाइयां देनी शुरू कर दी हैं। खुद इमरान ने पोस्ट पर कमेंट कर लिखा है,’इस वीडियो को निश्चित रूप से आप पर शूट किए गए मेरे सबसे पसंदीदा गीतों में से एक पर रिकॉर्ड करने में बहुत मजा आया। जल्द ही आपको फिर से देखने के लिए उत्सुक हूं।’

यहाँ पढ़िए एक नहीं कई हसीनाओं संग रहे महेश भट्ट के ताल्लुक, विवादों से घिरा रहा जिंदगी का सफर

‘गदर 2’ में नजर आएंगी अमीषा पटेल

बता दें कि 80-90 के दशक की फेमस एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) का जादू आज भी लोगों के दिलों-दिमाग पर छाया हुआ है। 2001 में वह सनी देओल के साथ ‘गदर-एक प्रेमकथा’ में भी नजर आई थीं। साल 2002 में आई फिल्म हमराज को भी दर्शकों का काफी प्यार मिला, लेकिन उसके बाद उनकी फिल्‍मों को अच्‍छा रेस्‍पांस नहीं मिला और अमीषा फिल्‍मों से दूर हो गईं। अमीषा ने साल 2005 में आमिर खान के साथ फिल्म ‘मंगल पांडे’ में काम किया था। एक्ट्रेस को जल्द ही ‘गदर 2’ में देखा जाएगा।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड सेजुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभीdownload करें

First published on: Sep 20, 2022 03:39 PM