--- विज्ञापन ---

Latest Posts

अक्षय कुमार के फैंस को करना होगा इंतजार, ‘गोरखा’ को किया गया पोस्टपोन

- Advertisement -

Gorkha: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। फैंस को उनकी फिल्मों का हमेशा ही इंतजार रहता है। वहीं वो अपनी दमदार एक्टिंग के लिए भी जाने-जाते हैं। अक्षय कुमार की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त हैं। हाल ही में उनकी ‘सम्राट पृथ्वीराज’ (Samrat Prithviraj) रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों का ज्यादा रिस्पॉन्स नहीं मिला। वहीं अब एक्टर की एक और फिल्म आ रही जिसकी चर्चा जोरों पर हैं।

दरअसल, सम्राट पृथ्वीराज से फैंस को काफी उम्मीदें थी लेकिन ये फिल्म पर्दे पर खुस खास कमाल नहीं दिखा पाई। इसके बाद अब अक्षय को एक बड़ी फिल्म की जरूरत है। हाल ही में खबर आ रही है कि, अक्षय जल्द ही एक फिल्म पर काम शुरू करने वाले है जिसका नाम ‘गोरखा’ (Gorkha) है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय कुमार की ‘गोरखा’ को आगे के लिए टाल दिया गया है।

जानकारी में पता चला है कि इस फिल्म पर काम करने के लिए मेकर्स को सरकार से इजाजत लेनी पेड़गी जिसके बाद इस फिल्म पर काम शुरू हो पाएगा। बता दें, ‘गोरखा’ की कहानी भारतीय सेना की गोरखा रेजिमेंट में रह चुके मेजर जनरल इयान कॉर्डोजो के जीवन पर आधारित है। बता दें, अक्षय कुमार इन दिनों काफी सारे प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं और वो जल्द ही आनंद एल राय की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ में नजर आएंगे।

इसी के साथ अक्षय कुमार ‘राम सेतु’ में भी नजर आएंगे जिसमें उनके साथ जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा भी नजर आएंगी। इन दो फिल्मों के अलावा अक्षय कुमार, इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘सेल्फी’ में भी नजर आएंगे। वहीं, टाइगर श्रॉफ के साथ ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में भी नजर आएंगे। ये कहना गलत नहीं है कि वो बैक-टू-बैक हिट देने के लिए तैयार हैं और अब देखना होगा कि अक्षय इन फिल्मों से कितना धमाल मचाते हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss