---विज्ञापन---

OMG 2 में बदलेगा अक्षय कुमार का भगवान शिव वाला किरदार ! रिलीज से पहले एक और अड़चन

OMG 2 : अक्षय कुमार की मच अवेटेड फिल्म ‘ओएमजी 2’ की परेशानियां खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। इन दिनों फिल्म खबरों में छाई हुई है। फिल्म की रिलीज डेट जैसे-जैसे नजदीक आ रही है मेकर्स की परेशानी उतनी ही बढ़ती जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब फिल्म की रिलीज डेट आगे […]

OMG 2
OMG 2

OMG 2 : अक्षय कुमार की मच अवेटेड फिल्म ‘ओएमजी 2’ की परेशानियां खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। इन दिनों फिल्म खबरों में छाई हुई है। फिल्म की रिलीज डेट जैसे-जैसे नजदीक आ रही है मेकर्स की परेशानी उतनी ही बढ़ती जा रही है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। हालांकि, मेकर्स की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। अब खबर ये भी आ रही हैं कि सेंसर बोर्ड अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के शिव के किरदार को बदलना चाहता है।

अक्षय कुमार के रोल पर सेंसर बोर्ड ने उठाया सवाल  (OMG 2)

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ( सीबीएफसी) की राइजिंग कमेटी ने ‘ओएमजी 2’ को विवादास्पद बताते हुए ए सर्टिफिकेट दिया है। आपको बता दें कि फिल्म की रिलीज डेट नजदीक है।

लेकिन मेकर्स के लिए मुश्किल की बात ये है कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म को प्रमाणित नहीं किया है। खबरों के अनुसार जहां एक तरफ मेकर्स फिल्म के कंटेंट और सीन्स के साथ समझौता करने को तैयार नहीं हैं। वहीं, दूसरी तरफ सेंसर बोर्ड भी अपनी जिद पर अड़ गया है।

अक्षय कुमार के किरदार को बदलने की रखी है शर्त

पता हो कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म में अक्षय कुमार के भगवान शिव वाले रोल को अभी तक मंजूरी नहीं दी है। लगता है कि सेंसर बोर्ड को ये रोल कुछ भी नहीं रहा। हालांकि फैंस को अक्षय का ये किरदार काफी एक्साइटेड लग रहा है। सेंसर बोर्ड चाहता है कि मेकर्स अक्षय की भूमिका को बदलें और भगवान शिव की जगह उन्हें भगवान के दूत के रूप में दिखाएं।

कब रिलीज होगी ‘ओएमजी 2’?

आपको बता दें कि फिल्म को लेकर अभी सेंसर बोर्ड और मेकर्स के बीच अभी काफी असमंजस देखा जा रहा है। सेंसर बोर्ड ने फिल्म तो ए सर्टिफिकेट दिया है जिसके अनुसार इसे फैमिली और बच्चे नहीं देख सकते। ऐसे में फिल्म की रिलीज डेट के ऊपर भी खतरा मंडरा रहा है। अभी तक फिल्म मेकर इस बात पर विचार- विमर्श कर रहे हैं कि फिल्म को किस तरह से रिलीज किया जाए।

‘ओएमजी 2’ की स्टारकास्ट

बताते चलें कि फिल्म ‘ओएमजी 2’ साल 2012 में आई हिट फिल्म ‘ओएमजी’ का सीक्वल है। पहली ‘ओएमजी’ में अक्षय कुमार ने भगवान श्रीकृष्ण का किरदार निभाया था और उस वक्त उनके साथ परेश रावल भी लीड रोल में थे। लेकिन सीक्वल में अक्षय ने भगवान शिव का किरदार निभाया है। इस फिल्म में उनके साथ लीड रोल में पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम दिखाई देने वाले हैं।

First published on: Jul 31, 2023 07:55 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.