---विज्ञापन---

Akelli Day 1 Box Office Collection: ‘ड्रीम गर्ल 2’ के आगे अकेली पड़ी ‘नुसरत भरूचा’, ओपनिंग डे पर ही छूटा पसीना

Akelli Day 1 Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर शानदार फिल्मों की बारिश हो रही है। जहां पहले गदर 2 और OMG 2 ने थिएटर रक साथ कदम रखा था। वहीं अब आयुष्मान खुराना की ‘ड्रीम गर्ल 2’ और नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) की अकेली (Akelli) ने भी 25 अगस्त को सिनेमाघरों […]

Akelli Day 1 Box Office Collection, Nushrat Bharucha, Akelli
Image Credit: Google

Akelli Day 1 Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर शानदार फिल्मों की बारिश हो रही है। जहां पहले गदर 2 और OMG 2 ने थिएटर रक साथ कदम रखा था। वहीं अब आयुष्मान खुराना की ‘ड्रीम गर्ल 2’ और नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) की अकेली (Akelli) ने भी 25 अगस्त को सिनेमाघरों में साथ में दस्तक दी है। एक तरफ ड्रीम गर्ल 2 कॉमेडी का डबल डोज है तो अकेली एक लड़की की संघर्ष की कहानी को बताती है। फिल्म में नुसरत का रोल बेहद ही शानदार है जो दिल छू लेता है। अब फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन का आंकड़ा सामने आ गया है। तो चलिए जानते हैं कि अकेली ने पहले दिन कितने का कलेक्शन किया।

यह भी पढ़ें: आयुष्मान के ठुमकों ने काटा बॉक्स ऑफिस पर गदर, पहले दिन की कमाई भी बंपर

फिल्म अकेली का ओपनिंग कलेक्शन

अकेली में नुसरत भरुचा की एक्टिंग ने सभी को उनकी तारीफ करने के लिए मजबूर कर दिया है। फिल्म ने 25 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दी है। अब फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। कम बजट यानी  28 से 30 करोड़ में बनी है। sacnilk के रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन करीब 0.30 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। जो बेहद कम है। अब लग रहा है कि फिल्म को आगे आने के लिए भी कहानी की तरह ही संघर्ष करना पड़ेगा।

क्या है फिल्म की कहानी?  (Akelli Day 1 Box Office Collection)

फिल्म अकेली में नुसरत भरुचा की शानदार एक्टिंग ने सभी का दिल जीत लिया है।  फिल्म में एक ऐसी लड़की की कहानी को दिखाया गया है जो अपने परिवार की खातिर ईराक में जाकर नौकरी करती है, लेकिन वो वहां के मोसुल में आईएसआईएस आतंकवादियों के चंगुल में फंस जाती है। अब वो कैसे इस परेशानी का सामना करती है और भारत पहुंचती है। वैसे तो फिल्म की कहानी बड़ी जानदार है लेकिन ‘ड्रीम गर्ल 2’ के आगे उसकी सांसें फूल रही है। लेकिन फिर भी नुसरत ‘ड्रीम गर्ल 2’ को पूरी टक्कर देने के लिए तैयार है।

अकेली की स्टारकास्ट

बताते चलें कि अकेली में नुसरत भरुचा ने अपनी शानदार एक्टिंग का लोहा मनवा लिया है। फिल्म में उनके साथ आर माधवन, राज किरण, नंदिनी घोषाल, ब्रिज गोपाल और मुरली शर्मा ने अपनी अदाकारी से सभी को चकित कर दिया है।

First published on: Aug 26, 2023 08:44 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.