Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

ऐश्वर्या-अभिषेक ने साथ में की होलिका दहन की पूजा, बच्चन परिवार में ख़त्म हुआ कलह?

Holi 2024: अनबन की अफवाहों के बीच ऐश्वर्या ने पूरी बच्चन फैमिली के साथ होलिका दहन सेलिब्रेट किया। उनकी फोटोज सामने आई हैं।

aishwarya rai-abhishek bachchan-shweta bachchan
aishwarya rai-abhishek bachchan-shweta bachchan

Holi 2024: इस समय पूरा देश होली के रंग में रंगा हुआ है और बॉलीवुड में भी होली के त्योहार को बड़ी धूमधाम के साथ मनाया जाता है। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की फैमिली हमेशा से ही हर फेस्टिवल को साथ में सेलिब्रेट करती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। ऐसे अनबन और अलगाव की खबरों के बीच पूरे बच्चन परिवार ने साथ में होलिका दहन की पूजा की। ऐश्वर्या अभिषेक से लेकर श्वेता नव्या की लेटेस्ट फोटोज सामने आई हैं।

होलिका दहन की पूजा 

अमिताभ और जया बच्चन परिवार की परंपरा को हमेशा बनाए रखते हैं और इस बार भी होली के मौके पर पूरी फैमिली साथ है। बिग बी की नातिन में नव्या नंदा ने इंस्टाग्राम पर होलिका दहन पूजा की फोटोज शेयर की है। जिनमे मामा अभिषेक, मामी ऐश्वर्या और नानी जया काफी अरसे बाद साथ नजर आए हैं।

क फ्रेम में ननद-भाभी

24 मार्च को पूरे देश में होलिका दहन मनाया गया। ऐसे इस काश मौके पर ऐश्वर्या और स्वेता को एक फ्रेम में देखने को मिला। नव्या ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनसे wo व्हाइट कुर्ते में दिख रही हैं। सेकंड पिक्चर में अभिषेक होलिका के पास जमीन पर बैठे दिख रहे हैं। तीसरी फोटो में नव्या अपने मामा को गुलाल लगा रही है और उनके पीछे ऐश्वर्या और अराध्या खड़ी हैं और एक साइड पर स्वेता दिखाई दे रही हैं।

अंबानी की पार्टी में दिखीं दूरियां

बता दें कि कुछ समय पहले बच्चन परिवार अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग फिक्शन में शामिल होने पहुंचे थे। इस दौरान ऐश्वर्या और श्वेता ने एक दूसरे से डिस्टेंस मेंटेन कर रखा रखा था। तभी से फिल्मी दुनिया ने बच्चन परिवार में अलगाव की है को एक फिर हवा मिल गई थी।

दरअसल, पिछले काफी समय से ऐश और अभिषेक के बीच भी यूजर्स दूरियां देख रहे है। हाल ही में दोनों के तलाक की खबरों ने खूब तूल पकड़ा था।

First published on: Mar 25, 2024 08:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.