---विज्ञापन---

Aishwarya-Shahrukh के बाद अब इवेंट में थिरकते दिखे Aradhhya- Abram, देखें लेटेस्ट Video

Aradhhya-Abram Dance Video: आराध्या बच्चन-अबराम खान का लेटेस्ट वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों हग करते दिख रहे हैं।

Aishwarya Rai Abhishek Bachchan Daughter Aaradhya Bachchan Shah Rukh Khan son abram khan viral video watch
image credit: e24 edit

Aradhhya Abram Dance Video: बच्चन परिवार और किंग खान की फैमिली से जुड़ी हर खबर चंद मिनटों में सुर्खियों में छा जाती है। ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की बेटी अराध्या और शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) के बेटे अबराम का एक लेटेस्ट वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। हाल ही में धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के एनुअल फंक्शन में पूरा आधे से ज्यादा इंडस्ट्री के स्टार्स ने शिरकत की थी। इस इवेंट का अब नया वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा है।

अराध्या-अबराम क्यूट वीडियो (Aradhhya-Abram Dance Video)

इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या और शाहरुख खान के लाडले अबराम दोनों स्टेज पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। डांस के दौरान आराध्या अपने साइड में खड़े अबराम पर खूब प्यार लुटाटी दिखाई दे रही हैं। वीडियो में वो अबराम को पीछे गले लगाती है और फिर वैसे ही डांस भी कर रही है। वीडियो में दोनों की बॉन्डिंग देख सोशल मीडिया यूजर्स को उनके माता-पिता की याद आ गई है। दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है और दोनों की केमिस्ट्री स्क्रीन पर लोगों को बहुत पसंद भी आती है।

यूजर्स के रिएक्शन (Aradhhya-Abram Dance Video)

 

आराध्या औऱ अबराम के इस क्यूट वीडियो पर सोशल मीडिया पर यूजर्स भी अपने रिएक्शन देने से खुद को रोक नहीं पाए हैं। वीडियो पर कॉमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘शाहरुख ने 9 साल पहले कहा था कि अबराम और ऐश की बेटी स्क्रीन पर अगली जोड़ी हो सकती हैं, लेकिन यहां मुझे भाई-बहन की फीलिंग आ रही है।’ दूसरे यूजर ने कहा, ‘आराध्या अबराम से सिर्फ 2 साल बड़ी हैं, लेकिन उनकी बड़ी बहन लगती हैं..कल्पना कीजिए कि वे शादी कर रहे हैं।’ तीसरे यूजरे ने कॉमेंट कर लिखा, ‘यार क्यूट हैं दोनों।’

यह भी पढ़ें: Flower नहीं फायर हैं Allu Arjun, वो डायलॉग जो लोगों की जुबान पर छा गए

ऐश्वर्या-शाहरुख का डांस

इस वीडियो से पहले इस इवेंट का एक और वीडियो सामने आया था। उस वीडियो में ऐश्वर्या राय-शाहरुख खान दोनों साथ में डांस करते दिखाई दे रहे थे। दरअसल, शाहरुख और ऐश्वर्या की फैमिली अपने बच्चों के एनुअल डे फंक्शन में शामिल होने पहुंचे थे। इस इवेंट के तमाम वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। फंक्शन में अराध्या और अबराम के अलावा कई स्टारकिड्स ने शानदार परफॉर्मेंस दी थी। इस इवेंट में बच्चन परिवार ने सारी लाइमलाइट चुराई। पिछले काफी समय से ऐश्वर्या और अभिषेक के तलाक की खबरें सामने आ रही थीं। ऐसे में दोनों साथ में एक ही जगह पर स्पॉट किए जाने के बाद से इनकी तलाक की खबरों पर पूर्ण विराम लग गया है।

First published on: Dec 17, 2023 06:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.