---विज्ञापन---

MMS लीक होने के बाद नर्क बन गई थी इन हसीनाओं की जिंदगी, देख शर्म से पानी-पानी हो गए थे फैंस

Actresses MMS Leaked: मनोरंजन जगत की अभिनेत्रियों को उनकी खूबसूरती और एक्टिंग की वजह से काफी पसंद किया जाता है। सोशल मीडिया पर भी इन हसीनाओं की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। मगर कई बार इन एक्ट्रेसेस के एमएमएस वीडियो (MMS) इंटरनेट पर लीक हो जाते हैं। आज इस रिपोर्ट में हम आपको उन एक्ट्रेसेस […]

When MMS leaked..
When MMS leaked..

Actresses MMS Leaked: मनोरंजन जगत की अभिनेत्रियों को उनकी खूबसूरती और एक्टिंग की वजह से काफी पसंद किया जाता है। सोशल मीडिया पर भी इन हसीनाओं की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। मगर कई बार इन एक्ट्रेसेस के एमएमएस वीडियो (MMS) इंटरनेट पर लीक हो जाते हैं। आज इस रिपोर्ट में हम आपको उन एक्ट्रेसेस के बारे में बताने वाले हैं, जिनके एमएमएस वीडियो (Actresses MMS Leaked) ने इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया था। आइए जानते हैं उन अभनेत्रियों के बारे में….

प्रीति जिंटा (Preity Zinta)

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम शामिल है एक्ट्रेस प्रीति जिंटा का। जी हां, प्रीति जिंटा का एमएमएस वीडियो आग की तरह इंटरनेट पर वायरल हुआ था। इस वीडियो को देखने के बाद अभिनेत्री के फैंस काफी हैरान थे। मगर यह वीडियो फेक है या रियल इस बात को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टी नहीं हुई थी।

करीना कपूर (Kareena Kapoor)

बी-टाउन एक्ट्रेस करीना कपूर और एक्टर शाहिद कपूर का एमएमएस वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। ऐसा दावा किया गया था कि इस वीडियो में दोनों इंटीमेट होते नजर आए थे। वीडियो वायरल होने की वजह से दोनों स्टार्स को काफी शर्मिंदगी उठानी पड़ी थी।

राधिका आप्टे (Radhika Apte)

ओटीटी की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस राधिका आप्टे का भी नाम इस लिस्ट में शामिल है। उनका भी एमएमएस वीडियो लीक हो चुका है। ऐसा कहा जाता है कि राधिका का ये वीडियो फिल्म की शूटिंग के दौरान लीक हो गया था।

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)

बॉलीवुड की खूबसूरत हसीनाओं की लिस्ट में शामिल कैटरीना कैफ का भी MMS वीडियो लीक हो चुका है। उनका ये वीडियो साल 2014 में तेजी से इंटरनेट पर वायरल हुआ था। वीडियो देखकर उनके फैंस काफी हैरान थे। हालांकि, मामले पर सफाई पेश करते हुए कैटरीना ने इस वीडियो को फेक करार दिया था।

नयनतारा (Nayanthara)

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सुपरहिट एक्ट्रेस नयनतारा और सिंबू की इंटीमेट तस्वीरें तेजी से वायरल हुई थी। इस वीडियो के सामने आने के बाद काफी विवाद हुआ था। वहीं, साउथ एक्ट्रेस ज्योतिका की भी एक तस्वीर तेजी से वायरल हुई थी, जिसमें वो भीड़ में फंसी नजर आई थी और लोग उनके प्राइवेट पार्ट को टच करते दिखाई दिए थे।

यह भी पढ़ें- MMS लीक वीडियो पर Anjali Arora का बड़ा एक्शन, यूट्यूब इंफ्लुएंसर्स के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

शिल्पी राज (Shilpi Raj)

वहीं, भोजपुरी इंडस्ट्री भी इससे अछूता नहीं है। पॉपुलर सिंगर शिल्पी राज का भी एक एमएमएस वीडियो लीक हुआ था। हालांकि, इस बात की पुष्टि नहीं हुई थी कि वीडियो में शिल्पी राज हैं या नहीं हैं।

First published on: Jan 15, 2024 05:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.