Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Abhishek Shivaleeka Marriage: ‘दृश्यम’ के डायरेक्टर अभिषेक पाठक ने रचाई शादी, शिवालिका ओबेरॉय संग लिए सात फेरे

Abhishek Shivaleeka Marriage: ‘दृश्यम’ फेम डायरेक्टर अभिषेक पाठक ने अपनी लेडी लव शिवालिका ओबेरॉय (Shivaleeka Oberoi) संग सात फेरे ले लिए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो, दोनों के शादी समारोह 8 फरवरी 2023 को शुरू हुए थे। इसके बाद जोड़े ने गोवा में ग्रैंड वेडिंग रचाई। इस शाही शादी में मनोरंजन जगत के कई सितारे […]

Abhishek Shivaleeka Marriage: 'दृश्यम' के डायरेक्टर अभिषेक पाठक ने रचाई शादी, शिवालिका ओबेरॉय संग लिए सात फेरे
Abhishek Shivaleeka Marriage: 'दृश्यम' के डायरेक्टर अभिषेक पाठक ने रचाई शादी, शिवालिका ओबेरॉय संग लिए सात फेरे

Abhishek Shivaleeka Marriage: ‘दृश्यम’ फेम डायरेक्टर अभिषेक पाठक ने अपनी लेडी लव शिवालिका ओबेरॉय (Shivaleeka Oberoi) संग सात फेरे ले लिए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो, दोनों के शादी समारोह 8 फरवरी 2023 को शुरू हुए थे। इसके बाद जोड़े ने गोवा में ग्रैंड वेडिंग रचाई। इस शाही शादी में मनोरंजन जगत के कई सितारे पहुंचे थे। वहीं अब एक्ट्रेस शिवालिका ने तस्वीरों को साझा कर फैंस को विजुअल ट्रीट दी है।

शिवालिका ओबेरॉय-अभिषेक पाठक ने रचाई शादी (Abhishek Shivaleeka Marriage)

शिवालिका ओबेरॉय (Shivaleeka Oberoi) ने वेडिंग एल्बम को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। चार फोटोज की इस सीरीज में अभिषेक और शिवालिका (Abhishek Shivaleeka) अपनी बॉन्डिंग से फैंस को कपल गोल देते नजर आ रहे हैं। पिक्चर्स में शिवालिका, सुर्ख लाल रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। शिवालिका के आउटफिट पर ज्यादा गौर फरमाए तो, उन्होंने सेक्विन एम्बेलिशमेंट और गोल्डन एंब्रॉयडरी वाले लाल लहंगे को चुना था। इसके साथ उन्होंने गोटा-पट्टी वर्क से सजा दुपट्टा कैरी किया था।

ये भी पढ़ें:Sid Kiara Video: कियारा को एयरपोर्ट पर करना पड़ा पति सिद्धार्थ का इंतजार, देखें वीडियो

Shivaleeka Oberoi का स्पेशल कैप्शन

अभिषेक पाठक (Abhishek Pathak) ने अपनी शादी में आइवरी कलर की हैवी शेरवानी पहनी थी। साथ ही आइवरी पगड़ी भी बांधी थी। वहीं शिवालिका ने लहंगे के साथ हैवी स्टेटमेंट जूलरी पहन अपने लुक को एक्सेसराइज किया था। शादी की फोटोज को साझा करते हुए शिवालिका ने प्यारा कैप्शन भी लिखा है। एक्ट्रेस लिखती हैं,’आपको प्यार नहीं मिलता, यह आपको ढूंढता है। इसका भाग्य, भाग्य और सितारों में क्या लिखा है, इससे बहुत कुछ लेना-देना है। कल शाम 9 फरवरी 2023 को अपनों के बीच हमने ऐसी जगह शादी की जहां हमारे रिश्ते परवान चढ़े। यह हमेशा के लिए हमारे जीवन का सबसे जादुई पल रहेगा!’

ये भी पढ़ें:Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के फिनाले में पहुंचे ‘गदर 2’ के तारा और सकीना, वीडियो हुआ वायरल

जोड़े को बधाई दे रहे सेलेब्स-फैंस 

शिवालिका ओबेरॉय ने अपने वेडिंग (Abhishek Shivaleeka Marriage) पोस्ट के कैप्शन में आगे लिखा,’प्यार से भरे दिल और ढेर सारी यादों के साथ, हम और भी खास बनाने और इस नई यात्रा को एक साथ शुरू करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। आपके प्यार और आशीर्वाद का आकांक्षी।’ शिवालिका के पोस्ट पर सितारे समेत फैंस भी कमेट कर बधाई देते नजर आ रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Feb 10, 2023 02:59 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.