--- विज्ञापन ---

Latest Posts

पर्दे पर फिर धमाल मचाएंगे अभिषेक और जॉन, इस फिल्म में आएंगे नजर

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: जॉन अब्राहम (John Abraham) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की फिल्म ‘दोस्ताना’ (Dostana) साल 2008 में रिलीज हुई थी जिसे काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म के बाद एक बार फिर दोनों साथ में काम कर सकते हैं। पिछले दिनों खबर आई थी कि अर्जुन कपूर और जॉन अब्राहम मलयालम फिल्म ‘अय्यप्पनम कोशियुम’ के रीमेक में नजर आएंगे।

After Dostana, Abhishek Bachchan and John Abraham to reunite for Aneez Bazmee's film?

फिल्म ‘अय्यप्पनम कोशियुम’ के रिमेक को अक्षय कुमार स्टारर मिशन मंगल के डायरेक्टर जगन शक्ति डायरेक्ट करेंगे जबकि जॉन खुद इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। ये भी खबर है कि, पहले इस फिल्म के लिए अर्जुन कपूर को कास्ट किया गया था लेकिन बिजी होने की वजह से वो इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन पा रहे है जिसके बाद डायरेक्टर अभिषेक बच्चन को इस फिल्म के लिए कास्ट करने की सोच रहे हैं।

Abhishek Bachchan, John Abraham To Reunite After 13 Years For A Film And No, It's Not 'Dostana 2' - Entertainment

अभिषेक बच्चन को पहले भी इस फिल्म के लिए अप्रोच किया गया था लेकिन तब बात नहीं बनी थी लेकिन अब पता चला है कि वो इस फिल्म के लिए राजी हो गए है। रिपोर्ट के मुताबिक, ‘मेकर्स ने अभिषेक को लेने के लिए फिर से संपर्क किया हैं। बातचीत चल रही है लेकिन उन्होंने अभी फिल्म साइन नहीं की है। एक बार सब कुछ फाइनल हो जाने के बाद  सभी की तारीखों पर शूटिंग शेड्यूल तय किए जाएंगे।’ ये भी कहा जा रहा है कि, ये फिल्म लोगों को काफी पसंद आएगी।

After Dostana, John Abraham and Abhishek Bachchan will come together for THIS film! - Masala

अभिषेक बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो पिछले दिनों फिल्म ‘दसवीं’ में नजर आए थे। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। फिल्म दसवीं में उनके साथ यामी गौतम अहम रोल में नजर आई थी। वहीं जॉन अब्राहम शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म ‘पठान’ में नजर आएंगे। वो विलेन का रोल करने वाले हैं। इसके साथ ही वो अरुण गोपालन की फिल्म ‘तेहरान’ में बिजी हो जाएंगे।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss