---विज्ञापन---

12वीं फेल एक्टर ने बताया बेटे का नाम,16 दिन बाद दिखाई लाडले की पहली झलक

Vikrant Massey Son Vardaan: 12वीं फेल एक्टर विक्रांत मैसी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चे में हैं। अभिनेता की पत्नी शीतल ठाकुर ने 7 फरवरी को बच्चे को जन्म दिया है। वहीं, अब 16 दिन बाद कपल ने अपने लाडले बेटे की पहली झलक दुनिया को दिखाई है और नाम का खुलासा किया […]

12th fail fame vikrant massey sheetal thakur revealed son name vardaan
12th fail fame vikrant massey sheetal thakur revealed son name vardaan

Vikrant Massey Son Vardaan: 12वीं फेल एक्टर विक्रांत मैसी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चे में हैं। अभिनेता की पत्नी शीतल ठाकुर ने 7 फरवरी को बच्चे को जन्म दिया है। वहीं, अब 16 दिन बाद कपल ने अपने लाडले बेटे की पहली झलक दुनिया को दिखाई है और नाम का खुलासा किया है।

विक्रांत मैसी ने दिखाई बेटे की पहली झलक 

विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर ने अपने बेटे का नाम वरदान (Vikrant Massey Son Vardaan) रखा है, जिसका अर्थ होता है आशीर्वाद। अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक्टर ने अपने बेटी की पहली झलक पोस्ट की है। हालांकि, साझा किए गए इस तस्वीर में उनके बेटे का चेहरा साफ तरीके से नहीं दिख रहा है। फोटो में कपल अपने लाडले वरदान को निहारते हुए नजर आ रहा है।

यह भी पढ़ें- ‘दंगल गर्ल’ सुहानी भट्टनागर के परिवार से मिले आमिर खान, दुख की घड़ी में मुस्कुराना पड़ा भारी, हुए ट्रोल

विक्रांत ने रखना बेटे का आशीर्वाद नाम

तस्वीर को शेयर करते हुए विक्रांत ने लिखा, ‘किसी आशीर्वाद से कम नहीं। हमने उसका नाम वरदान रखा!!!’ इसके साथ ही एक्टर ने एक खिलौने की तस्वीर भी शेयर की है, जिसपर उन्होंने बेटे का नाम ‘वरदान’ लिखा है।

इन फिल्मों नजर आएंगे विक्रांत मैसी

वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्रांत मैसी के पास ‘यार जिगरी’, ‘सेक्टर 36’, ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ और ‘द साबरमती रिपोर्ट’ फिल्में पाइपलाइन में हैं।

First published on: Feb 23, 2024 10:38 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.