---विज्ञापन---

12 साल छोटे एक्टर संग रचाई शादी, 14 बार प्रेग्नेंट होने की कोशिश में रही नाकाम, सरोगेसी से बनीं दो बेटों की मां

Kashmira shah Birthday: गोविंदा के भांजे कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) की गॉर्जियस पत्नी एक्ट्रेस और मॉडल कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) का आज बर्थडे है। एक्ट्रेस ने बेशक फिल्मों में ज्यादा कामयाबी न पाई हो, लेकिन छोटे पर्दे पर कश्मीरा का जलवा खूब दिखा है। साथ ही अपने बोल्ड लुक से वो अक्सर लोगों के […]

Kashmira shah Birthday, Krishna Abhishek, Actress Kashmira shah

Kashmira shah Birthday: गोविंदा के भांजे कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) की गॉर्जियस पत्नी एक्ट्रेस और मॉडल कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) का आज बर्थडे है। एक्ट्रेस ने बेशक फिल्मों में ज्यादा कामयाबी न पाई हो, लेकिन छोटे पर्दे पर कश्मीरा का जलवा खूब दिखा है। साथ ही अपने बोल्ड लुक से वो अक्सर लोगों के बीच में पॉपुलर रहती हैं। क्या आपको पता है कि, अभिनेत्री की पर्सनल लाइफ भी बहुत ही फिल्मी है, शादी करने से लेकर मां बनने तक कश्मीरा ने कई उतार-चढ़ाव देखे।

एक महिला के जीवन में मां बनना सबसे ज्यादा खास अनुभव होता है, लेकिन कम ही लोगों को पता होगा कि एक्ट्रेस ने मां बनने की 14 बार कोशिश की लेकिन नाकाम रहीं। हो गए न हैरान, तो चलिए जानते हैं ऐसे ही कुछ दिलचस्प किस्से जो आपको नहीं मालूम होंगे।

यह भी पढ़ें: 50 की उम्र में 14 साल छोटी गर्लफ्रेंड, लिव इन में रह बिन शादी बने पापा, पहली बीवी से है 20 साल की बेटी

ऐसे की करियर की शुरुआत  (Kashmira shah Birthday)

कश्मीरा शाह का आज बर्थडे है, एक्ट्रेस का जन्म 2 दिसंबर साल 1971 को मुंबई में हुआ था। एक्ट्रेस ने साल 1997 में शाहरुख खान की फिल्म ‘यस बॉस’ से एक्टिंग के क्षेत्र में कदम रखा। हालांकि इस फिल्म से कुछ खास पहचान नहीं मिली।

इसके बाद उन्होंने ‘हिंदुस्तान की कसम’, ‘दुल्हन हम ले जाएंगे’, ‘हेरा फेरी’, ‘कहीं प्यार ना हो जाए’, ‘आशिक’, ‘मर्डर’ और ‘वेक अप सिड’ जैसी फिल्मों में अपने हुनर का का कमाल दिखाया।

वन नाइट स्टैंड से हुई प्यार की शुरुआत

बात कश्मीरा शाह और गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक की लव लाइफ की बात करें तो, वो बहुत ही इंटरेस्टिंग है। जी हां, उनकी लव स्टोरी वन नाइट स्टैंड से शुरू हुई। इस बात का खुलासा खुद एक इंटरव्यू के दौरान कश्मीरा शाह और कृष्णा अभिषेक ने किया है।

कपल के मुताबिक, वन नाइट स्टैंड के बाद दोनों को इस बात का एहसास हुआ कि वो दोनों एक दूजे के लिए बने हैं। वो दोनों एक दूसरे के लिए केयरिंग हो गए और शादी करने का फैसला कर लिया। लंबे समय तक लिव इन में रहने के बात दोनों ने गुपचुप तरीके से साल 2013 में शादी कर ली।

हालांकि ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक न छिप सका और साल 2015 में सबके सामने आ गया। पता हो कि कृष्णा कश्मीरा से 12 साल छोटे हैं, जो उस समय में चर्चा का विषय बन गया था।

14 बार की प्रेग्नेंट होने की कोशिश    (Kashmira shah Birthday)

शादी तो कर ली, लेकिन इसके बाद एक्ट्रेस की लाइफ में एक मोड़ आया जब वो मां न बन सकीं। रिपोर्ट्स के अनुसार, कश्मीरा ने 14 बार प्रेग्नेंट होने की कोशिश की लेकिन हर बार नाकाम रहीं।

इसके बाद सलमान खान (Salman Khan) की सलाह पर उन्होंने सरोगेसी का रास्ता चुना और दो बेटों की मां बनी।

पहले प्रोड्यूसर ब्रेड लिसरमन से की थी शादी

पता हो कि, कश्मीरा ने अभिषेक से शादी करने से पहले शादी की थी। उनके पति का नाम था, ब्रेड लिसरमन जो प्रोड्यूसर थे।

हालांकि ये रिश्ते ज्यादा न चला और शादी के 6 साल बाद ही दोनों की राहें अलग हो गई और तलाक ले लिया। इसी के बाद ही एक्ट्रेस की वीरान लाइफ में कृष्णा की एंट्री हुई।

First published on: Dec 02, 2023 05:30 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.