---विज्ञापन---

भोजपुरी सिंगर की सड़क हादसे में हुई मौत, घटना में एक्ट्रेस के मामा का भी निधन

Singer Chotu Panday Passes Aaway: भोजपुरी गायक छोटू पांडेय का एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। इस हादसे में उनके राइटर ने भी दम तोड़ दिया..

Singer Chotu Panday Passes Aaway in road accident near sasaram
Singer Chotu Panday Passes Aaway in road accident near sasaram

Singer Chotu Panday Passes Aaway: 26 फरवरी का दिन संगीत जगत के लिए काफी भारी रहा। म्युजिक इंडस्ट्री से आज दिल दहला देने वाली खबर समाने आई है। भोजपुरी गायक छोटू पांडेय (Singer Chotu Panday Passes Aaway) का एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। इस हादसे में उनके राइटर ने भी दम तोड़ दिया।

सासाराम के पास हुआ हादसा 

हालांकि, इस हादसे में कुल 9 लोगों की मौत हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्कॉर्पियो पर सवार लोग बक्सर से बनारस शादी समारोह का हिस्सा बनने के लिए जा रहे थे। यह घटना बिहार के सासाराम की बताई जा रही है। इस गाड़ी में सिंगर छोटू पांडेय, मिश्रा बैरागी और दो मॉडल थीं। आंचल तिवारी और सिमरन श्रीवास्तव और इनके अलावा चार लोग थे। गाड़ी में 8 लोग थे।

यह भी पढ़ें- गजल गायक पंकज उधास का 72 साल की उम्र में निधन, लंबी बीमारी से जूझ रहे थे सिंगर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिस बाइक सवार को बचाने में यह हादसा हुआ है। वो एक भोजपुरी अभिनेत्री के मामा थे। मगर इस दुर्घटना में उनकी भी मौत हो गई। रिपोर्ट्स की माने तो, स्कॉर्पियो ने पहले बाइक को टक्कर मारी इसके बाद फिर दूसरे लेन से आ रहे ट्रक से टक्कराई।

First published on: Feb 26, 2024 09:13 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.