Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

ये हैं भोजपुरी सिनेमा की सबसे डरावनी फिल्में, अकेले में देखने की न करे गलती

Bhojpuri Horror Movies: इंटरटेनमेंट की दुनिया में भी कई तरह की ऑडियन्स होती है। कुछ वो जिन्हें हर वक्त हंसी ठिठोले वाली फिल्में चाहिए। कुछ वो जिन्हे इमोशनल मूवी का शौक है। कुछ होते हैं जिन्हें मोटिवेशनल मूवी का शौक होता है और कुछ जिन्हें रात में हॉरर मूवी देखे बिना चैन नहीं पड़ता। हिंदी […]

Bhojpuri Horror Movies
Image Credit : Google

Bhojpuri Horror Movies: इंटरटेनमेंट की दुनिया में भी कई तरह की ऑडियन्स होती है। कुछ वो जिन्हें हर वक्त हंसी ठिठोले वाली फिल्में चाहिए। कुछ वो जिन्हे इमोशनल मूवी का शौक है। कुछ होते हैं जिन्हें मोटिवेशनल मूवी का शौक होता है और कुछ जिन्हें रात में हॉरर मूवी देखे बिना चैन नहीं पड़ता। हिंदी और हॉलीवुड के अलावा भोजपुरी सिनेमा की दुनिया में भी कई ऐसी हॉरर फिल्में हैं, जो कि काफी डरावनी हैं। इन फिल्मों को आप ओटीटी पर आसानी से देख सकते हैं, तो चलिए जानते हैं उन फिल्मों के नाम…

यह भी पढ़ें : क्या टूट गया Eijaz Khan और Pavitra Punia का 3 साल पुराना रिश्ता? ब्रेकअप रूमर्स के बीच एक्टर का क्रिप्टिक पोस्ट Viral

बैरी कंगना 2 (Bhojpuri Horror Movies)

बैरी कंगना 2 में रवि किशन लीड रोल में नजर आए हैं। इसके अलावा फिल्म में काजल राघवानी, आशीष सिंह बंटी, अवधेश मिश्रा, तृष्णा खान भी अहम किरदार में हैं। इस फिल्म को आप एमएक्स प्लेयर पर देख सकते हैं।

घूंघट में घोटाला

इस फिल्म का निर्माण दिनेश लाल निरहुआ के होम प्रोडक्शन निरहुआ एंटरटेनमेंट बैनर के तले किया गया है। इस फिल्म को आप जी 5 पर देख सकते हैं।

मंगल फेरा (Bhojpuri Horror Movies)

मंगल फेरा साल 2013 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म का निर्देशन श्रीधर शेट्टी न किया था। इस फिल्म को आप यूट्यूब के साथ-साथ एमएक्स प्लेयर पर भी देख सकते हैं।

कुंवारी कन्या

कुंवारी कन्या भोजपुरी स्टार गुंजन सिंह की फिल्म है। इसे आप यूट्यूब पर भी देख सकते हैं। इस फिल्म में कॉमेडी भी देखने को मिलेगी। फिल्म को संजीव बोहरपी ने डायरेक्ट किया था।

डायन (Bhojpuri Horror Movies)

डायन फिल्म में एक्ट्रेस तनुश्री ने खूंखार डायन का किरदार निभाया है। दीपक दिलदार फिल्म में लीड रोल में नजर आए हैं। इस फिल्म को आप यूट्यूब पर आसानी से देख सकते हैं।

First published on: Dec 13, 2023 05:48 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.