Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Bhojpuri: आयशा कश्यप के फिगर पर फिसले गुंजन सिंह, बोले- ‘आठवां अजूबा’

Bhojpuri Hit: भोजपुरी सिनेमा के दमदार एक्टर और सिंगर गुंजन सिंह (Gunjan Singh) अपनी बेहतरीन आवाज के लिए जाने जाते हैं। उनका कोई भी गाना या फिल्म हो, पर्दे पर आते ही तहलका मचा देते है। ऐसे में अब वो अपनी एक और फिल्म ‘तीन ठग’ को लेकर भी सुर्खियों में हैं जिसका नया गाने […]

Bhojpuri Hit: भोजपुरी सिनेमा के दमदार एक्टर और सिंगर गुंजन सिंह (Gunjan Singh) अपनी बेहतरीन आवाज के लिए जाने जाते हैं। उनका कोई भी गाना या फिल्म हो, पर्दे पर आते ही तहलका मचा देते है। ऐसे में अब वो अपनी एक और फिल्म ‘तीन ठग’ को लेकर भी सुर्खियों में हैं जिसका नया गाने का वीडियो जारी कर दिया गया है जो इंटरनेट पर आग लगा रहा है।

 

और पढ़िए – शिल्पी राज को छोड़ माही श्रीवास्तव संग इश्क लड़ाते नजर आए विजय चौहान, लोगों की थम गई सांसे

 

इस गाने का नाम ‘आठवां अजूबा’ (Athwan Ajuba) है।  इसमें वो एक्ट्रेस आयशा कश्यप (Ayesha Kashyap) के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। भोजपुरी गाना ‘आठवां अजूबा’ के वीडियो को अपन भोजपुरी Apan Bhojpuri के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है जिसमें आप देख सकते है कि, गुंजन सिंह एक्ट्रेस आयशा कश्यप के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

 

और पढ़िए – गर्लफ्रेंड के लिए सड़कों पर उतरे पवन सिंह, बोले- ‘ले लो पुदीना’

 

गाने के वीडियो को खेतों और वादियों में फिल्माया गया है। गाने में दोनों सितारे खूब मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। रोमांटिक वीडियो सॉन्ग ‘आठवां अजूबा’ को मधुर आवाज में गुंजन सिंह और खुशबू जैन ने गाया है जिसे लोग बार-बार सुन रहे हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए भोजपुरी से  जुड़ी  ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 02, 2022 03:46 PM