---विज्ञापन---

बंद कमरे में अक्षरा और पवन सिंह ने किया पलंगतोड़ रोमांस, देख मचला फैंस का मन

Akshara Singh Pawan Singh Bedroom Romance: पवन सिंह और अक्षरा सिंह फुलऑन रोमांस करते नजर आ रहे हैं, जिसे देखकर फैंस का दिल भी मचलने लगा है...

Akshara Singh Pawan Singh Bedroom Romance
Akshara Singh Pawan Singh Bedroom Romance

Akshara Singh Pawan Singh Bedroom Romance: बॉलीवुड फिल्मों की तरह ही भोजपुरी सिनेमा की भी फैंस काफी पंसद करते हैं। भोजपुरी के जाने-माने अभिनेता पवन सिंह और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपनी फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। दोनों के अफेयर की खबरें भी काफी चर्चे में रहीं। हालांकि, अब दोनों एक साथ किसी भी फिल्म या पब्लिकली नजर नहीं आते हैं, लेकिन एक वक्त था, जब दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था।

पवन सिंह और अक्षरा ने रोमांस से लगाई आग (Akshara Singh Pawan Singh Bedroom Romance)

पवन सिंह और अक्षरा की जोड़ी पर्दे पर आग लगा देती थी। आज भी सोशल मीडिया पर उनके पुराने गाने ट्रेंड होते रहते हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं। वहीं, इन दिनों इंटरनेट पर पवन सिंह और अक्षरा (Akshara Singh Pawan Singh Bedroom Romance) का गाना ‘लॉकर में जवानी’ यूट्यूब पर जमकर ट्रेंड है। वीडियो में अक्षरा सिंह का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।

रोमांस देख मचल जाएगा आप का भी दिल

गाने में आप देख सकते हैं कि पवन सिंह और अक्षरा सिंह फुलऑन रोमांस करते नजर आ रहे हैं। दोनों को देखकर फैंस का दिल भी मचलने लगा है। अक्षरा और पवन सिंह का रोमांस इतना शानदार है कि उसे देखकर हर किसी का दिल जोर से धड़कने लगा है। दोनों एक साथ कई सारी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें- देखते ही ठहर जाएगी लवर की निगाहें, बस इन एक्ट्रेसस के लुक्स करें ट्राई

शादीशुदा पवन सिंह पर आया अक्षरा का दिल

फिल्मों में अपने रोमांस से लोगों का दिल धड़काने वाले पवन सिंह और अक्षरा रिपोर्ट्स के मुताबिक, रियल लाइफ में भी एक-दूसरे को डेट करने लगे थे। हालांकि, एक्टर पहले से ही शादीशुदा थे। दोनों की अफेयर की खबरों ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं, जिसके चलते काफी विवाद भी हुआ था। वहीं, पवन सिंह की पत्नी ने भी अक्षरा सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए थे।

First published on: Feb 01, 2024 05:38 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.