TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Gori Nagori के ठुमकों पर लट्टू हुए लोग, New Song ‘जोगी’ मचा रहा धूम

Gori Nagori New Song: कातिल हुस्न की मल्लिका गोरी नागोरी इन दिनों हरियाणा पर छाई हुई हैं। गोरी के लटके-झटके लोगों को अपना दीवाना बना देते हैं। बिग बॉस हाउस में भी नजर आ चुकीं गोरी नागोरी की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और उनके गानों का लोगों को बेताबी से इंतजार रहता है। गोरी नागोरी […]

pic credit: Google
Gori Nagori New Song: कातिल हुस्न की मल्लिका गोरी नागोरी इन दिनों हरियाणा पर छाई हुई हैं। गोरी के लटके-झटके लोगों को अपना दीवाना बना देते हैं। बिग बॉस हाउस में भी नजर आ चुकीं गोरी नागोरी की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और उनके गानों का लोगों को बेताबी से इंतजार रहता है। गोरी नागोरी के हरियाणवी गाने गजब हिट हो रहे हैं और यूट्यूब पर तो उनके गाने धूम मचा देते हैं। इन दिनों गोरी नागोरी का नया गाना 'जोगी' जबरदस्त हिट हो रहा है और इस गाने में गोरी के किलर मूव्स ने एक बार फिर लोगों पर अपना जादू चला दिया है। यह भी पढ़ें: साउथ सुपरस्टार Mahesh Babu ने चेंज किया अपना लुक, फोटो देख लोग बोले- ‘फायर’

गोरी नागोरी का जलवा (Gori Nagori New Song)

सपना चौधरी की ही तरह गोरी नागोरी का भी अपना फैन बेस है जो उनके हर नए गाने और वीडियो को चंद मिनटों में ही सोशल मीडिया पर वायरल कर देता है। गोरी के इस नए गाने में विवेक राघव भी नजर आ रहे हैं और इस गाने को राहुल पुथी ने गाया है। 20 सितंबर को रिलीज हुए इस गाने को 7 दिनों में 2,383,194 मिलियन व्यूज मिल गए हैं। गाने में गोरी काले रंग की ड्रेस में काफी ग्लैमरस लग रही हैं।

गौरी के ठुमके (Gori Nagori New Song)

काली ड्रेस के साथ-साथ गोरी हमेशा ही तरह ही इस गाने में लंहगा पहनकर जोरदार ठुमके लगा रही है जिस पर लोग अपना दिल हार बैठे हैं। गोरी नागोरी ने अपने डांस के जरिए ही लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है और लोग उनके डांस को काफी पसंद करते हैं। गोरी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और अपने एक से बढ़कर एक डांस वीडियो वो अपने चाहने वालों के साथ शेयर करती हैं।

बिग बॉस में आईं थी नजर (Gori Nagori New Song)

सपना चौधरी की ही तरह हरियाणवी गर्ल गोरी नागोरी भी बिग बॉस में आ चुकी हैं और वो सीजन 16 का हिस्सा थीं। राजस्थान की रहने वाली गोरी के हरियाणवी गाने बहुत पसंद किए जाते हैं। इतना ही नहीं गोरी को राजस्थान और हरियाणा की शकीरा भी कहा जाता है आलम ये है कि अब बच्चा-बच्चा भी गोरी के गाने सुनता है और उनके डांस का फैन है। उनके स्टेज शो के लिए भी लोग दूर-दूर से आते हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.