TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Video: सफेद सूट पहन सपना चौधरी ने लछकाई पतली कमर, झुमकों ने लूटा फैंस का दिल

Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के आज करोड़ों फैन हैं। सपना को देखना कै फैंस को हमेशा ही बेसब्री से इंतजार रहता हैं। सपना के डांस शो को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ती हैं जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं। वहीं सपना का एक डांस वीडियो […]

Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के आज करोड़ों फैन हैं। सपना को देखना कै फैंस को हमेशा ही बेसब्री से इंतजार रहता हैं। सपना के डांस शो को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ती हैं जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं। वहीं सपना का एक डांस वीडियो यूट्यूब पर फिर से ट्रेंड कर रहा है। इस गाने का टाइटल है 'पतली कमर' (PATLI KAMAR)। गाने में सपना चौधरी व्हाइट कलर के सूट में क्या खूब डांस कर रही हैं।   और पढ़िए – Video: तन-बदन पर पानी गिरा-गिराकर नाची रचना तिवारी, देख दर्शकों का मचला मन   सपना के इस ट्रेंडिंग सॉन्ग पर अब तक चाहने वालों के 279,364 व्यूज आ चुके हैं। इसके अलावा इस गाने के लिरिक्स Andy Dahiya ने दिये हैं, जबकि इस गाने के डायरेक्टर Pawan Gill हैं। इस गाने के सिंगर Yousuf Khan उर्फ UK Haryanvi हैं। बता दें, सपना चौधरी का आज बड़ा नाम है जिनके डांस के दीवाने सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि विदेश में भी हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फैंन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है और यही वजह है कि सपना चौधरी के गाने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते है। सपना के इस गाने को Nav Haryanvi नाम के यूट्यूब चैनल ने अपलोड किया है।  
यहाँ देखेरोमांटिक और मजेदार वीडियो 
    Click Here -  News 24 APP अभी download करें

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.