TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Video: सपना चौधरी ने धमाकेदार मूव्स से हिला डाला स्टेज, ठुमके देख झूमे दर्शक

Sapna Dance video: बिग बॉस का हिस्सा रह चुकीं हरियाणवी डांसर सपना चौधरी जब भी स्टेज पर आती हैं, तो धमाल मचा देती हैं। उसका डांस देख हर कोई झूमने लगता है। डांसिंग क्वीन के हर वीडियो सॉन्ग का लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं। हाल ही में सपना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपना […]

Sapna Dance video: बिग बॉस का हिस्सा रह चुकीं हरियाणवी डांसर सपना चौधरी जब भी स्टेज पर आती हैं, तो धमाल मचा देती हैं। उसका डांस देख हर कोई झूमने लगता है। डांसिंग क्वीन के हर वीडियो सॉन्ग का लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं। हाल ही में सपना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपना एक डांस वीडियो शेयर किया हैं, जिसमें वो स्टेज पर हरियाणवी गाने पर डांस परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं। सपना के ठुमकों पर महफिल में मौजूद लोगों ने जमकर सीटियां और तालियां बजाई हैं।   और पढ़िएVideo: भरी पंचायत के सामने सपना शर्मा ने लगाए जबरदस्त ठुमके, लोगों के छूटे पसीने     https://www.instagram.com/tv/Cdhy9MIgKRl/?utm_source=ig_web_copy_link   और पढ़िए Video: मुस्कान बेबी ने स्टेज पर अपने डांस से मचाया तहलका, देख लोगों के उड़े कबूतर   बता दें कि इन दिनों सपना के एक के बाद एक म्यूजिक वीडियो लॉन्च हो रहे हैं। उनकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि जैसे ही उनका कोई गाना रिलीज होता है, वैसी ही गाने के व्यूज लाखों में पहुंच जाते हैं। बता दें कि सपना चौधरी बॉलीवुड में भी अपने हाथ आजमा चुकी हैं। उनकी फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' फ्लॉप साबित हुई, वहीं कई और फिल्मों में उनका डांस देखने को मिला है। लुक्स की बात करें तो, सपना ब्लू कलर का सूट पहने नजर आ रही हैं, जिस पर गोल्डन कलर का वर्क हो रखा है।      
यहाँ देखेरोमांटिक और मजेदार वीडियो 
    Click Here -  News 24 APP अभी download करें

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.