---विज्ञापन---

Sonakshi Sinha को बिहार में घुसने नहीं देंगे…ये शादी नहीं लव जिहाद है, पटना में मचा बवाल

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal: सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल संग शादी कर ली है जिस वजह से वो बुरी तरह से ट्रोल हो रही हैं। बिहार के लोगों का कहना है कि उन्हें वहां आने नहीं दिया जाएगा...

Edited By : Hema Sharma | Updated: Jun 25, 2024 08:56
Share :

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal: ‘दबंग गर्ल’ सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने मुस्लिम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) संग 23 जून को शादी कर ली। दोनों पिछले 7 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे, ऐसे में बीती 23 जून को इस कपल ने शादी कर अपने रिश्ते को एक नाम दे दिया है। लेकिन अब शादी को लव जिहाद का नाम दे उस पर बवाल मच रहा है। जी हां शत्रुघ्न सिन्हा बिहार के रहने वाले हैं इसलिए सोनाक्षी को बिहार की बेटी भी कहा जाता है। लेकिन मुस्लिम संग शादी करने पर वहां के लोग भड़क गए हैं, वहां उनकी शादी का जोरदार विरोध हो रहा है।

हिंदू शिव भवानी संगठन ने किया विरोध

इसी बीच हिंदू शिव भवानी नाम के संगठन ने इस शादी का विरोध करते हुए कहा है कि सोनाक्षी को बिहार में घुसने नहीं दिया जाएगा उनकी शादी लव जिहाद को बढ़ावा है। पूरे देश में इस्लामीकरण करने की कोशिश हो रही है। उनका कहना है कि शत्रुघ्न को अपने घर रामायण का नाम बदल लेना चाहिए, तो किसी का कहना है कि उन्हें अपनी बेटी की शादी पर दोबारा सोचना चाहिए।

लोग कर रहे भद्दे कमेंट्स

एक्ट्रेस ने भी सोशल मीडिया पर शादी की फोटो शेयर की लेकिन कमेंट बॉक्स बंद कर दिया क्योंकि उन्हें पता था कि अच्छे कमेंट तो आने वाले हैं नहीं। हालांकि फेसबुक पर लोग अपने दिल की भड़ास निकालने में पीछे नहीं हैं और वो जमकर एक्ट्रेस को खरी खोटी सुना रहे हैं। इस खबर को डिटेल से जानने के लिए E24 Bollywood की ऊपर दी गई वीडियो को जरूर सुनें…

यह भी पढ़ें: ‘नफरत के बावजूद प्यार हुआ कामयाब’, मुस्लिम संग शादी करने पर ट्रोल हुई सोनाक्षी

First published on: Jun 25, 2024 08:45 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.