---विज्ञापन---

सोनाक्षी सिन्हा की प्रेग्नेंसी की सच्चाई आई सामने, जानें पति संग क्यों पहुंची थी अस्पताल?

Sonakshi Sinha Pregnancy Rumors Truth Reveal: सोनाक्षी सिन्हा की प्रेग्नेंसी की खबरें गॉसिप के गलियारों में छाई हुई हैं, वो शादी के 5 दिन बाद ही पति संग अस्पताल में नजर आईं तो लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए। अब सच्चाई क्या है वो भी पता चल गया है...

Edited By : Hema Sharma | Updated: Jun 29, 2024 12:57
Share :

Sonakshi Sinha Pregnancy Rumors Truth Reveal: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इन दिनों अपनी शादी को लेकर खबरों में छाई हुई हैं। उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम मुस्लिम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल (zaheer iqbal) संग शादी कर वो विवादों में छा गई हैं। अभी शादी को सिर्फ 5 ही दिन हुए हैं कि एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरें गॉसिप के गलियारों में छा गई है। लोग अटकलें लगा रहे हैं कि दबंग गर्ल शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं इसलिए उन्होंने जल्दबाजी में शादी करी।

लेकिन सच्चाई कुछ और ही है, दरअसल सोनाक्षी अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) से मिलने और उनका हाल-चाल पूछने के लिए अस्पताल गई थीं। शॉटगन के बेटी की शादी के 5 दिन बाद ही बीमार पड़ गए हैं तो इस पर भी लोगों का कहना है कि बेटी के मुस्लिम खानदान की बहू बनने का सदमा एक्टर को लगा है।

इसी टेंशन की वजह से ही वो बीमार हो गए हैं। अब लोगों ने उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है। एक यूजर ने लिखा- ये तो होना ही था, जब बेटी ऐसे काम करेगी तो बाप को तो सदमा लगेगा ही। दूसरे ने लिखा- सोनाक्षी की वजह से ही बिगड़ी होगी तबीयत, एक अन्य ने लिखा- परेशान मत होइए आप बेटी ने तो खामोश कर दिया।

अब एक्टर की तबीयत की बात करें तो करीबी सूत्रों का कहना है कि शत्रुघ्न सिन्हा शादी की भागदौड़ से थक गए थे अब वो एकदम ठीक हैं। डिटेल से जानने के लिए देखें वीडियो…

यह भी पढ़ें: मंगेतर को छोड़ ‘महाराज’ संग बिताई रात

First published on: Jun 29, 2024 12:57 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.