Wednesday, 17 July, 2024

---विज्ञापन---

हमशक्ल दिखने वाली Divya Bharti और Sridevi की हैरान करने वाली समानताएं, मौत भी बन गई रहस्य

Similarities Between Divya Bharti & Sridevi: दिव्या भारती और श्रीदेवी न सिर्फ दिखती एक जैसी थीं, बल्कि उनकी मौत भी एक रहस्य बनकर रह गई, आज हम आपको उनके बारे में कुछ और समानताएं बताने जा रहे हैं देखें वीडियो...

Edited By : Hema Sharma | Updated: Apr 21, 2024 13:21
Share :

Similarities Between Divya Bharti & Sridevi: बॉलीवुड की दो खूबसूरत एक्ट्रेसस जिन्हें चाहने वालों की कमी नहीं है। दोनों ने अपने समय में इंडस्ट्री में नाम कमाया और उनकी मौत भी एक रहस्य बन गईं। जी हां, आप सही समझे हम बात कर रहे हैं श्रीदेवी (Sridevi) और दूसरी दिव्या भारती (Divya Bharti) की। दोनों की जिंदगी में कई ऐसी समानताएं थीं जो उन्हें एक जैसा बनाती थीं। न सिर्फ जीते जी बल्कि उनकी मौत भी किसी रहस्य से कम नहीं थी। श्रीदेवी की मौत 24 फरवरी 2018 में हुई जब वो एक शादी अटेंड करने के लिए गई थीं। वहीं दिव्या भारती की मौत भी 5 अप्रैल 1993 को हुआ था, वो अपने घर में दोस्तों संग पार्टी कर रहीं थी जब अचानक से पैर फिसलने के कारण खिड़की से गिरने की वजह से उनकी मौत हो गई। आज भी उनकी मौत एक रहस्य बनी हुई है। न सिर्फ इनकी मौत रहस्य बनीं बल्कि वो दिखती भी एक जैसी थीं। यही वजह थी जब दिव्या की मौत हुई तो श्रीदेवी को उनके अधूरे प्रोजेक्ट में काम मिला। इन दोनों हसीनाओं के बारे में डिटेल से जानने के लिए आप E24 Bollywood का वीडियो देख सकते हैं।

First published on: Apr 21, 2024 01:21 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.