Wednesday, 24 July, 2024

---विज्ञापन---

पति से मिला धोखा तो बिल्डिंग से लगा दी छलांग, मां ने लालच के लिए बेटी के साथ किया छल, बिन ब्याही बनीं दो बेटियों की मां

Sarika Untold Facts: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सारिका ने अपनी एक्टिंग से लाखों लोगों का दिल जीता, वो जितनी हसीन थीं, उतनी ही उनकी किस्मत खराब थी।

Edited By : Hema Sharma | Updated: Apr 25, 2024 13:25
Share :

Sarika Untold Facts: एक ऐसी एक्ट्रेस जो अपनी खूबसूरती से लाखों दिलों पर राज करती थीं, लेकिन उनके चेहरे की तरह उनकी किस्मत अच्छी नहीं थीं। छोटी उम्र में सिर से पिता का साया उठ गया। मां ने अपने लालच के लिए बेटी का फायदा उठाया। क्रिकेटर पर आया दिल लेकिन वहां से भी मिला धोखा। रही सही कसर पति ने पूरी कर दी जिसने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर से बीवी का दिल तोड़ दिया। आप सोच रहे होंगे कि हम किसकी बात कर रहे हैं, हम आपको बता दें कि हम बेहद ही हसीन अभिनेत्री सारिका (Sarika) की बात कर रहे हैं।

अभिनेत्री का नाम कपिल देव (Kapil Dev) के साथ जुड़ा दोनों के इश्क के चर्चे थे, लेकिन ये रिश्ता लंबा न चला। अभिनेत्री ने सिर्फ 5 साल की उम्र में फिल्मों में काम कर घर की जिम्मेदारी उठाई। सारिका ने फिल्म गीत गाता चल से बतौर लीड एक्ट्रेस काम किया।

वहीं अभिनेत्री को शादी के बाद भी प्यार की जगह सिर्फ धोखा मिला। एक्ट्रेस ने कमल हासन हासन (Kamal Haasan) संग शादी की हालांकि कमल पहले से ही मैरिड थे। बिना शादी के ही एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हो गईं, सबसे बड़ी बात तो ये है कि अभिनेत्री ने दूसरी बेटी को भी बिन शादी के ही जन्म दिया और फिर साल 1988 में कमल संग शादी की।

साल 2004 में सारिका े पति गौतमी संग लिव-इन में रहने चले गए, इस बात से एक्ट्रेस टूट गईं, और अपने ही अपार्टमेंट से छलांग लगा दी। बेटियों ने भी अपनी मां का साथ नहीं दिया और मां को अकेले ही छोड़ दिया। वहीं मां ने भी सारिका के साथ धोखा किया और एक्ट्रेस की कमाई सारी संपत्ति को नौकर के नाम कर दिया। सारिका की कहानी बहुत भावुक कर देने वाली है।

First published on: Apr 25, 2024 01:25 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.