Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

Sana Makbul पैसा मिलते ही भूलीं प्यार, बॉयफ्रेंड को पहचानने से किया इनकार

Sana Makbul: बिग बॉस ओटीटी 3 की विनर सना मकबूल ने हाल ही में एक ऐसा शॉकिंग खुलासा किया है, दरअसल जिसके साथ शादी की खबरें जोरों पर थीं एक्ट्रेस ने उसे ही पहचानने से इंकार कर दिया है...

Edited By : Hema Sharma | Updated: Aug 8, 2024 09:38
Share :
इमेज क्रेडिट: Google

Sana Makbul: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ (Bigg Boss OTT 3) विनर सना मकबूल (Sana Makbul) ने ट्रॉफी अपने नाम कर ली। लेकिन शो खत्म होने के बाद भी वो लाइमलाइट में आ गई हैं। इसकी वजह है अपने बॉयफ्रेंड को पहचानने से इंकार करना। जी हां, सिद्धार्थ कानन के पॉडकास्ट में जब सना मकबूल आईं तो उनके सिद्धार्थ ने सना से पूछा कि शादी होने वाली है आपकी श्रीकांत के साथ? जैसे ही उनसे ये पूछा तो उन्होंने हैरान होते हुए शॉकिंग जवाब दिया और कहा कौन श्रीकांत? जैसे ही लोगों ने ये सुना तो वो भी हैरान हो गए हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि श्रीकांत एक करोड़पति बिजनेसमैन हैं जिनके साथ सना के अफेयर के चर्चे हैं। बिग बॉस के घर में भी सना ने कई बार एक मिस्ट्री मैन का जिक्र किया है, ऐसे में कयास लगाए जा रहे थे कि श्रीकांत बुरेडी ही सना के साजन हैं, जिनसे वो जल्द शादी करने वाली हैं। हालांकि सना ने भी कहा था कि वो इस साल या फिर अगले साल की शुरुआत में शादी करने वाली हैं।

यह भी पढ़ें:  शोभिता धुलिपाला के घर जल्द बजेगी शहनाई

First published on: Aug 08, 2024 09:37 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.