Thursday, 24 October, 2024

---विज्ञापन---

Tauba-Tauba के बाद करण औजला का नया गाना रिलीज, यूट्यूब पर मचाया धमाल

Karan Aujhla New Song Sifar Safar: 'तौबा-तौबा' के बाद करण औजला का नया गाना 'सिफर-सफर' रिलीज हुआ है। महज पांच दिनों में इस गाने ने 15 मिलियन व्यूज पार कर लिए हैं।

Edited By : Himani Sharma | Updated: Oct 23, 2024 22:18
Share :

Karan Aujhla New Song Sifar Safar: पंजाबी से बॉलीवुड तक जगह बनाने वाले सिंगर करण औजला के नए गाने यूट्यूब पर बवाल मचा दिया है। सिंगर का ‘सिफर-सफर’ गाना पांच दिन पहले ही रिलीज किया गया है। महज पांच दिनों में इस गाने ने 15 मिलियन व्यूज क्रॉस कर दिए हैं। यूट्यूब पर ये टॉप 5 ट्रेंडिंग गानों में से एक है। ये इंडियन पॉप सॉन्ग सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है। वहीं औजला के फैंस भी नए गाने पर रील बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहे हैं। इसका म्यूजिक Mxrci ने दिया है। वहीं करण औजला ने इसे अपने बाकी गानों की तरह ही खुद लिखा है। साथ ही औजला ने इसे कंपोज भी खुद किया है। सॉन्ग की वीडियो को कर्ण मल्लि ने डायरेक्ट किया है। आप भी अगर रील बनाने के शौकीन हैं तो इस गाने पर सोशल मीडिया पर रील बनाकर डाल सकते हैं। मिनटों में आप भी इस गाने की तरह ही वायरल हो जाएंगे।

यह भी पढ़ें: Chaand Nazar Aaya: 1.2 मिलियन लोगों को पसंद आया अरमान-कृतिका का गाना, केमिस्ट्री ने जीता दिल

First published on: Oct 23, 2024 10:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.