---विज्ञापन---

Haryanvi: सपना शर्मा का डांस देख फैंस की थम गई सांसे, देखें वीडियो

Haryanvi Dance Video: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) दुनिया भर में काफी मशहूर है। लेकिन अब सपना चौधरी की तरह ही और भी कई हरियाणवी डांसर्स हैं, जो कि अपने डांस मूव और स्टाइल की वजह से धूम मचाती दिखाई दे रही हैं। कई डांसर तो अपने लटको-झटको की वजह से खूब लोकप्रिय हो […]

Edited By : Rishabh Pandey | Updated: Jul 7, 2022 13:22
Share :

Haryanvi Dance Video: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) दुनिया भर में काफी मशहूर है। लेकिन अब सपना चौधरी की तरह ही और भी कई हरियाणवी डांसर्स हैं, जो कि अपने डांस मूव और स्टाइल की वजह से धूम मचाती दिखाई दे रही हैं। कई डांसर तो अपने लटको-झटको की वजह से खूब लोकप्रिय हो गई हैं और लोग उनके डांस को देखने के बाद खुद को झूमने से रोक नहीं पाते हैं।

और पढ़िए –  Video: घूंघट ओढ़ सपना चौधरी ने किया कमरतोड़ डांस, फैंस के उड़े होश

 

और पढ़िए – Haryanvi Video: भूतों के बीच फंसते ही सपना चौधरी की अटकी सांसे, देखें वीडियो

 

उन ही डांसर में से एक हैं सपना शर्मा, जो कि लोगों को अपनी कातिलाना अदाओं से दिवाना बनाती आई हैं। डांसर सपना शर्मा (sapna sharma) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमे वो छोरी लगे बम्ब चोली में (Chori Lage bamb Choli Mein) गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आ रही हैं।

सपना के डांस को देखने के बाद लोग उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं। सपना ने अपने मूव्स से गर्दा उड़ा दिया है। ग्रीन लहंगे में सपना के ठुमके दर्शकों के होश उड़ा रहे हैं। एक हफ्ते पहले अपलोड हुए इस वीडियो पर अबतक 12 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।

 

यहाँ देखे – रोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 01, 2022 06:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.