TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Haryanvi Dance Video: दिल खोलकर ‘तेरी लत लग जागी’ गाने पर नाची सपना चौधरी, मूव्स से लूटी महफिल

Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के आज लाखों दिलों पर राज करती हैं। सपना चौधरी के डांस शो को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ती हैं। वहीं सपना चौधरी ने एक स्टेज शो में तहलका मचा दिया जिसमें उनका अंदाज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा हैं। डांसर सपना चौधरी जिस […]

Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के आज लाखों दिलों पर राज करती हैं। सपना चौधरी के डांस शो को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ती हैं। वहीं सपना चौधरी ने एक स्टेज शो में तहलका मचा दिया जिसमें उनका अंदाज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा हैं। डांसर सपना चौधरी जिस गाने में धमाल मचा रही है उस गाने का नाम 'तेरी लत लग जागी' (Teri Lat Lag Jagi) है जो कि इन दिनों हर तरफ छाया हुआ हैं। वीडियो में देख सकते हैं कि सपना चौधरी ने सूट पहनकर कमर मटकाती हुई नजर आ रही हैं और वो अपने लटके-झटको से लोगों को दीवाना बना रही हैं। वीडियो में सपना को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ भी नजर आ रही है और लोग अपने फोन से सपना का वीडियो बना रहे है। सपना के इस गाने को Sonotek Ragni ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है जिसपर लोग इस वीडियो को देख रहे हैं और सपना चौधरी के मूव्स पर लगातार कमेंट कर रहे हैं।   और पढ़िए – Video: तन-बदन पर पानी गिरा-गिराकर नाची रचना तिवारी, देख दर्शकों का मचला मन   सपना चौधरी 'तेरी लत लग जागी' (Teri Lat Lag Jagi) गाने पर धमाकेदार मूव्स करती दिख रही है जिसके लोग दीवाने हो रहे हैं। सपना चौधरी के हर स्टेज में शो में इसी तरह भीड़ उमड़ती है। इतना ही नहीं सपना चौधरी के वीडियोज इंस्टाग्राम पर भी जमकर वायरल होते है। सपना आज एक बड़ी स्टार है और वो एक शो के लिए मोटी रकम चार्ज करती हैं। और पढ़िए Video: मुस्कान बेबी ने मटकाई ऐसी कमरिया, डांस देख एक्साइटेड हुए लोग   बता दें, सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग सिर्फ हरियाणा में ही नहीं हैं। वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। और यही वजह है कि सपना चौधरी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं। इतना ही नहीं सपना की एक झलक के लोग दीवाने और वो अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं।    
यहाँ देखेरोमांटिक और मजेदार वीडियो 
    Click Here -  News 24 APP अभी download करें

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.