TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

दुल्हन बनने के लिए रेडी है 39 साल की हसीना? रिएलिटी शो विनर संग शादी पर तोड़ी चुप्पी

Salman khan Actress Marriage: सलमान खान की एक हसीना भी जल्द ही दुल्हन बनने के लिए तैयार है। इस एक्ट्रेस के रिएलिटी शो के विनर संग अफेयर के खूब चर्चे हैं और हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी के सवाल पर चौंकाने वाला जवाब दिया।

सलमान खान की हीरोइन बनेगी दुल्हन!
हिंदी सिनेमा के एक्टर गोविंदा की भांजी आरती सिंह शादी के बंधन में बंध गई हैं और अब सलमान खान की एक हसीना की शादी चर्चे गॉसिप गलियारों में फैल रहे हैं। सलमान खान के साथ डेब्यू करने वाली इस एक्ट्रेस के रिएलिटी शो के विनर संग अफेयर के खूब चर्चे हैं। बॉलीवुड में आए दिन किसी ना किसी स्टार की शादी और डेटिंग को लेकर अफवाहें सामने आती रहती हैं और इन दिनों भाईजान की एक्ट्रेस अपने अफेयर के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं। ज्यादा सस्पेंस ना बनाते हुए बता देते है कि हम सलमान खान की फिल्म 'जय हो' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस डेज़ी शाह (daisy shah) की बात कर रहे हैं। पिछले कुछ समय से बिग बॉस मराठी के विनर शिव ठाकरे के साथ डेज़ी शाह के डेटिंग रूमर्स गॉसिप गलियारों में छाए हैं और अब फाइनली एक्ट्रेस ने एक्टर को डेट करने पर चुप्पी तोड़ी। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान डेजी से पूछा गया कि वो शिव ठाकरे से कब शादी कर रही हैं? इस पर एक्ट्रेस ने जो कहा उसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। यह भी पढ़ें: Goldy Brar कौन? जिसका अमेरिका में कत्ल, यही था सिद्धू मूसेवाला की हत्या का मास्टरमाइंड

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.