Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

तलाक के बाद ज्यादा फेमस हुईं ये हीरोइनें, कई ने तो करियर के लिए पति छोड़ा!

Bollywood Actress Who Success After Divorce: आज हम बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसस के बारे में बात करने जा रहे हैं जिन्होंने अपना करियर बनाने के लिए अपने पति से तलाक ले लिया, इस लिस्ट में मल्लिका शेरावत से लेकर अदिति राव हैदरी तक के नाम शामिल हैं।

Edited By : Hema Sharma | Updated: Aug 28, 2024 11:30
Share :
इमेज क्रेडिट: Google

Bollywood Actress Who Success After Divorce: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी बहुत सी एक्ट्रेसस हैं जिनके नाम के साथ तलाक शब्द जुड़ चुका है। आज हम ऐसी एक्ट्रेसस के बारे में बात करने जा रहे हैं जो पति से अलग होने के बाद ही सफलता की सीढ़ी चढ़ पाई हैं। कुछ तो ऐसी भी हैं तो करियर बनाने के लिए ही पति से अलग हुई हैं। इस लिस्ट में एक नहीं बल्कि कई सारे नाम हैं। सबसे पहले हम बात कर लेते हैं अदिति राव हैदरी की जिन्होंने सिर्फ 17 साल की उम्र में साल 2009 में सत्यदीप मिश्रा से शादी की थी, उन्होंने साल 2013 में उनका तलाक हो गया इसके बाद ग्लैमर की दुनिया में वो चमक गईं।

यह भी पढ़ें: प्यार हुआ, बंटे कार्ड , फिर क्यों शादी हुई कैंसिल? प्रोड्यूसर ने की अश्लील बात तो एक्ट्रेस ने की FIR ,पहचाना कौन?

वहीं चित्रांगदा सिंह भी इस लिस्ट में आती हैं जिनके करियर के बीच में उनके पति रोक टोक कर रहे थे, ऐसे में उनका तलाक हो गया और आज वो एक सफल एक्ट्रेस हैं। इस लिस्ट में मल्लिका शेरावत का नाम भी आता है जिन्होंने फिल्मों में काम करने के लिए ही अपने पति से तलाक लिया था। और भी ऐसे नाम हैं जिन्होंने तलाक लेने के बाद अपने करियर में सफलता पाई। पूरी खबर को डिटेल से जानने के लिए आप E24 Bollywood के वीडियो को देखें…

यह भी पढ़ें: मुस्लिम एक्टर को हिंदू एक्ट्रेस संग हुआ प्यार, 3 साल रहे लिवइन में; फिर क्यों रिश्ते में आई दरार?

First published on: Aug 28, 2024 11:24 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.