TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

किसकी दीवार पर टंगा है Salman Khan का ये खास गिफ्ट, कुरान की आयतें और दुआ मांगते लोग

Salman Khan Gifts A Painting To Arpita:बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को बड़े दिल वाला कहा जाता है। भाईजान की दरियादिली का तो कोई जवाब ही नहीं है। यूं ही नहीं वो बॉलीवुड में कई सेलेब्स के गॉड फादर कहलाते हैं। सुपरस्टार की नेकदिली की तो कोई सीमा नहीं है। सलमान खान की एक्टिंग का तो […]

pic credit: Google
Salman Khan Gifts A Painting To Arpita:बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को बड़े दिल वाला कहा जाता है। भाईजान की दरियादिली का तो कोई जवाब ही नहीं है। यूं ही नहीं वो बॉलीवुड में कई सेलेब्स के गॉड फादर कहलाते हैं। सुपरस्टार की नेकदिली की तो कोई सीमा नहीं है। सलमान खान की एक्टिंग का तो हर कोई दीवाना है और उनकी आवाज का जादू भी फिल्मों में लोग देख ही चुके हैं लेकिन दबंग खान के पास सिर्फ ये दो ही नहीं बल्कि एक और टैलेंट है जिसकी झलक उनके सोशल मीडिया पर देखने को मिल ही जाती है। यह भी पढ़ें: इस गणेश चतुर्थी रीक्रिएट करें इन बी टाउन एक्ट्रेसेस के स्टाइलिश साड़ी लुक

भाईजान के पेंटिंग स्किल्स (Salman Khan Gifts A Painting To Arpita)

दरअसल, सलमान खान को पेंटिंग का बहुत शौक है और कई मौकों पर वो अपने इस जुनून को लोगों के सामने दिखा चुके हैं। राजा रवि वर्मा, अबनिंद्रनाथ टैगोर और वीएस गायतोंडे जैसे महान कलाकारों के साथ उनकी पेंटिंग एग्जीबिशन तक में लग चुकी हैं। मगर क्या आप जानते है कि सलमान खान की सबसे खास पेंटिग अपनी बहन अर्पिता और अपने बहनोई आयुष शर्मा को गिफ्ट की है।

आयुष ने सुनाया किस्सा (Salman Khan Gifts A Painting To Arpita)

एक्टर आयुष शर्मा ने सलमान खान की लाडली बहन अर्पिता खान के पति है। आयुष ने Brut India को दिए अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वो अपना नया घर बना रहे थे, तब उन्हें नए घर के लिए एक अलीगेंट आर्ट पीस चाहिए था। उस समय उन्होंने भाईजान से रिक्वेस्ट की थी कि वो उनके और अर्पिता के घर के लिए कोई ऐसी पेटिंग चाहिए, जिससे उनके घर में पॉजिटिव एनर्जी बनी रहे।

सलमान की अनोखी पेटिंग (Salman Khan Gifts A Painting To Arpita)

  आयुष की इस डिमांड को सलमान खान ने पूरा करते हुए एक्टर ने एक ऐसी अनोखी और स्पेशल पेटिंग बनाई। उसे देखकर किसी की भी आंखे खुली रह जाएंगी। अपने घर का टूर कराते हुए अपने घर की दीवार पर लगी उस पेटिंग को भी आयुष ने दिखाया था। सलमान खान ने जो पेटिंग बनाई है शायद ही कोई उसके बारे में सोच सकते हैं क्योंकि आयुष ने बताया था कि सलमान ने अपनी पेटिंग में नमाज पढ़ते हुए लोगों के अलग-अलग पोज की ड्राइं बनाई है।

नमाज पढ़ते हुए लोग (Salman Khan Gifts A Painting To Arpita)

सलमान खान की इस पेटिंग में उन्होंने सिर्फ नमाज पढ़ते हुए लोगों के अलग-अलग पोस्चर को पेपर पर उतारा है। मुस्लिम धर्म में नमाज पढ़ते समय लोग अलग-अलग पोस्चर लेते हैं, उसी को एक्टर ने अपनी पेटिंग में बड़ी ही बखूबी से दिखाया है। इस पेटिंग में कोई शख्स बैठा दिख रहा है तो कोई खड़े है, कोई हाथ उठाकर दुआ मांग रहा है तो कोई घुटने पर हाथ रखकर खड़ा है।

क्या होती है आयतल कुर्सी(Salman Khan Gifts A Painting To Arpita)

इतना ही नहीं इस पर उन्होंने आयतल कुर्सी भी लिखी है। इस्लाम के मुताबिक, आयतल कुर्सी में इंसान को हर परेशानी से सुरक्षित रखने की ताकत होती है। ऐसे में भाईजान के लिए अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर इतनी बारिकी से ये पेटिंग बनाना कोई आम बात नहीं है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.