---विज्ञापन---

इस गणेश चतुर्थी रीक्रिएट करें इन बी टाउन एक्ट्रेसेस के स्टाइलिश साड़ी लुक

Ganesh Chaturthi 2023: 19 सितंबर को इस साल पूरे देश में धूमधाम से गणेश चतुर्थी मनाई जाएगी। इस दिन गणपति बप्पा को लोग अपने घर लेकर आते हैं और उनकी पूजा अर्चना करते हैं। 10 दिनों तक चलने वाले इस त्यौहार को लोग बड़े ही उत्साह के साथ मनाते हैं। फिल्मी सितारें भी इस पर्व […]

Ganesh Chaturthi
pic credit: Google

Ganesh Chaturthi 2023: 19 सितंबर को इस साल पूरे देश में धूमधाम से गणेश चतुर्थी मनाई जाएगी। इस दिन गणपति बप्पा को लोग अपने घर लेकर आते हैं और उनकी पूजा अर्चना करते हैं। 10 दिनों तक चलने वाले इस त्यौहार को लोग बड़े ही उत्साह के साथ मनाते हैं। फिल्मी सितारें भी इस पर्व को बड़े जोश के साथ सेलिब्रेट करते हैं और बॉलीवुड एक्ट्रेसेस इस खास दिन पर एथनिक लुक को चुनती हैं। ट्रेडिशनल सूट या साड़ी अपने हर एथनिक अवतार में ये हसीनाएं काफी खूबसूरत लगती हैं।

यह भी पढ़ें: मुस्लिम लड़के से शादी फिर तलाक, सालों बाद सिंगर ने पर्सनल लाइफ पर किए खुलासे

अभिनेत्रियों के एथनिक लुक

अगर आपको भी इस गणेश चतुर्थी पर साड़ी पहनने का मन है लेकिन आप समझ नहीं पा रही हैं कि आपको कौन-सा लुक कैरी करना चाहिए। तो आज हम आपको बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के कुछ खास साड़ी लुक्स के बारे में बताने वाले हैं जिन्हें आप ट्राई कर सकते हैं। अभिनेत्रियों के फैंस ज्यादातर उनके लुक से इंस्पिरेशन लेते रहते हैं और इस लिस्ट में आलिया भट्ट, शिल्पा शेट्टी, माधुरी दीक्षित, कियारा आडवाणी जैसी अभिनेत्रियों के नाम शुमार है। इनका हर लुक फैंस को अट्रैक्टिव लगता है।

कियारा आडवाणी (Kiara Advani)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी पर वैसे तो हर लुक ही अच्छा लगता है लेकिन उनके हॉट फिगर पर साड़ी कमाल लगती हैं। शेरशाह एक्ट्रेस के आप नियॉन ग्रीन कलर साड़ी लुक को कॉपी कर सकते हैं जिसे उन्होंने गुलाबी चुड़ियां और कान में बालियां पहनकर पूरा किया था। माथे पर काली बिंदी ने तो कियारा के लुक पर चार चांद लगा दिए हैं। आप भी कियारा आडवाणी का ये सिंपल साड़ी लुक लड़कियों पर तो काफी अच्छा लगेगा।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)

आलिया भट्ट अपनी एक्टिंग ही नहीं बल्कि अपने फैशन सेंस के लिए भी काफी फेमस हैं। वेस्टन से लेकर इंडियन हर लुक में अदाकारा कमाल लगती हैं और उनका हर लुक लोगों को उनका दीवाना बना देता है। आलिया की पिंक और रेड साड़ी लुक को आप भी इस गणेश चतुर्थी ट्राई कर सकते हैं।

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit)

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल के नाम से मशहूर माधुरी का हर अंदाज उनके फैंस को पसंद आता है। माधुरी का साड़ी अवतार तो हर किसी का पसंदीदा है। साड़ी में उनके चेहरे पर अलग ही नूर देखने को मिलता है। माधुरी का पीली साड़ी का ये लुक आप भी किसी भी फेस्टिवल में कॉपी कर सकते हैं।

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)

ये बात तो सभी जानते है कि शिल्पा शेट्टी हर साल बड़ी धूमधाम से गणेश चतुर्थी का त्यौहार मनाती हैं। शिल्पा के सेक्सी फिगर पर वेस्टन जितना अच्छा लगता है उतना ही उनका ट्रेडिशनल लुक भी लोगों को पसंद आता है। गुलाबी रंग की साड़ी वाला लुक आप भी कॉपी कर सकती हैं, अगर आपको भी एथनिक के साथ-साथ स्टाइलिश लुक करना अच्छा लगता है।

 

First published on: Sep 18, 2023 05:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.