TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending Newsott news

---Advertisement---

‘War 2’ की शूटिंग के लिए मुंबई पहुंचे Jr NTR, वायरल हुआ विलेन का लुक

war 2: वार के बाद अब वार 2 भी रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का लोग काफी समय से इंतजार कर रहे थे। jr NTR फिल्म में विलेन के रोल में हैं।

इमेज क्रेडिट; E24 bollywood
War 2: वार की अपार सफलता के बाद वार 2' का इंतजार लंबे समय से किया जा रहा था। 'वार 2' में ऋतिक रोशन के साथ साउथ फिल्मों के सुपरस्टार Jr NTR भी नजर आएंगें। फिल्म की रिलीज डेट आ चुकी है। ये फिल्म इस साल 14 अगस्त को रिलीज हो जाएगी। इस फिल्म के कुछ सीन भारत और भारत के बाहर भी शूट की जारी हैं। फिल्म में ऋतिक हीरो और जूनियर एनटीआर विलेन के रोल में नजर आने वाले हैं।

जापान, स्पेन से लेकर मुंबई तक शूटिंग

ऋतिक के फैंस 'वार 2' का इंतजार लंबे समय से कर रहें हैं। इस फिल्म के शूटिंग के लिए टीम के मेंबर मुंबई से लेकर देश- विदेश तक घूम रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म का कुछ सीन स्पेन में भी शूट किया गया है। इस फिल्म में जापान के एक 300 साल पुराने मठ का भी सीन दिखाया जाना है। हालांकि फिल्म डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद और प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा ने इस बात की पुष्टि नहीं की है।

वार 2 का बजट

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 'वॉर 2' को लगभग 300 करोड़ रुपए के लागत से बनाया जा रहा है। जब से 'वॉर 2' आने की बात शुरू हुई है, तब से शाहरुख से लेकर सलमान तक एक्साइटेड हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि 'वॉर 2' की कहानी वहां से शुरू होगी, जहां पर 'टाइगर 3' की कहानी खत्म हुई थी। ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि ये फिल्म इस साल की बड़ी फिल्मों में अपनी जगह बनाने में सफल रहेगी।

वायरल हुआ जूनियर एनटीआर का लुक

जूनियर एनटीआर की 'वॉर 2' में विलेन के रोल में देखे जाएंगे। हालांकि, उनके लुक को लेकर बात साफ नहीं हो रही थी। कल एक्टर फिल्म की शूटिंग के लिए मुंबई पहुंचे। एयरपोर्ट से एक्टर बाहर निकलते टाइम पैपराजी के कैमरे उन्हें कैप्चर करने में लग गए। अब सोशल मीडिया पर Jr NTR का ये लुक काफी वायरल हो रहा है।
यह भी पढ़ें: Kartik Aaryan: शहजादे के खुले राज, बेस्ट फ्रेंड्स को किया था डेट

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.