---विज्ञापन---

भगवान शिव के सामने अक्षय कुमार ने साइन की अगली फिल्म

मुंबई ( 4 अप्रैल ): अभिनेता अक्षय कुमार जल्द ही टी-सीरीज के संस्थापक गुलशन कुमार की बायोपिक में नजर आने वाले हैं। गुलशन के बेटे भूषण कुमार यह फिल्म बना रहे हैं जिसका नाम ‘मुगल’ है। लेकिन अब हम आपको इससे जुड़ी एक और बात बताते हैं जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे। जी हां अभिनेता अक्षय […]

मुंबई ( 4 अप्रैल ): अभिनेता अक्षय कुमार जल्द ही टी-सीरीज के संस्थापक गुलशन कुमार की बायोपिक में नजर आने वाले हैं। गुलशन के बेटे भूषण कुमार यह फिल्म बना रहे हैं जिसका नाम ‘मुगल’ है। लेकिन अब हम आपको इससे जुड़ी एक और बात बताते हैं जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे। जी हां अभिनेता अक्षय कुमार ने महेश्वर में भगवान शिव की प्रतिमा के सामने यह फिल्म साइन की। अक्षय आजकल एमपी के इंदौर में राधिका आप्टे और सोनम कपूर के साथ अपनी आने वाली फिल्म पैडमैन की शूटिंग कर रहे हैं जो कि एक बायोपिक है। आपको बता दें अक्षय और भूमि की फिल्म फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेमकथा’ रिलीज के लिए तैयार है। 11 अगस्त को रिलीज होने वाली ‘टॉयलेट एक प्रेमकथा’ की टक्कर अभिनेता शाहरुख खान की उस फिल्म से होगी जो निर्देशक इम्तियाज अली बना रहे हैं।

First published on: Apr 04, 2017 05:17 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.