Wednesday, 24 July, 2024

---विज्ञापन---

लता मंगेशकर ने की विनोद खन्ना के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना

मुंबई (8 अप्रैल): बॉलीवुड अभिनेता पिछले कई दिनों के मुंबई के ‘सर एच एन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल’ में भर्ती हैं। डॉक्टरों के मुताबिक उनकी स्थिति स्थिर है। वहीं पिछले दिनों से सोशल मीडिया पर विनोद खन्ना की एक कथित तस्वीर शेयर की जा रही थी, जिसमें वे काफी कमजोर नजर आ रहे थे। इसके बाद […]

मुंबई (8 अप्रैल): बॉलीवुड अभिनेता पिछले कई दिनों के मुंबई के ‘सर एच एन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल’ में भर्ती हैं। डॉक्टरों के मुताबिक उनकी स्थिति स्थिर है। वहीं पिछले दिनों से सोशल मीडिया पर विनोद खन्ना की एक कथित तस्वीर शेयर की जा रही थी, जिसमें वे काफी कमजोर नजर आ रहे थे। इसके बाद कई लोगों ने उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता जाहिर की। अब  भारतरत्न से सम्मानित स्वर-कोकिला लता मंगेशकर ने भी उनकी जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की है। लता मंगेशकर ने ट्वीट किया है कि मैं विनोद खन्ना के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना करती हूं। साथ ही उन्होंने लिखा है कि विनोद खन्ना बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं।

First published on: Apr 08, 2017 09:24 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.