---विज्ञापन---

‘मस्तानी’ दीपिका को बहुत पसंद करता है बाहुबली

मुंबई  ( 11 मई ) प्रभास बाहुबली बनकर इंडिया के हार्टथ्रोब बन गए हैं और इन दिनों उनका गजब का क्रेज है लेकिन प्रभास दीपिका पादुकोण के लिए क्रेजी हैं। बाहुबली प्रभास को 6000 लड़कियों ने मैरिज प्रपोजल भेजा लेकिन प्रभास का दिल दीपिका पादुकोण के लिए धड़कता है। इस बात का खुलासा खुद प्रभास ने […]

मुंबई  ( 11 मई ) प्रभास बाहुबली बनकर इंडिया के हार्टथ्रोब बन गए हैं और इन दिनों उनका गजब का क्रेज है लेकिन प्रभास दीपिका पादुकोण के लिए क्रेजी हैं। बाहुबली प्रभास को 6000 लड़कियों ने मैरिज प्रपोजल भेजा लेकिन प्रभास का दिल दीपिका पादुकोण के लिए धड़कता है। इस बात का खुलासा खुद प्रभास ने किया है। दीपिका पादुकोण प्रभास का सीक्रेट क्रश है। प्रभास ने बताया कि उन्हें दीपिका इतना पसंद है कि वह एक फिल्म तो उनके साथ जरुर करना चाहते है। फिलहाल तो यह देखना दिलचस्प होगा कि प्रभास के इस सीक्रेट क्रश पर दीपिका क्या कहती है। वैसे प्रभास की ये इच्छा जल्द पूरी हो सकती है।

खबर है कि एस एस राजामौली अपनी अगली फिल्म महाभारत बना रहे हैं फिल्म में प्रभास भीम के रोल में हों सकते हैं दीपिका पादुकोऩ का नाम द्रौपदी के रोल के लिए चल रहा है। ऐसे में हो सकता है जल्द ही प्रभास दीपिका के साथ ऑन स्क्रीन रोमांस करते दिखे। सबके दिलों पर राज करने वाले प्रभास का दिल बॉलीवुड की ‘शान्ति’ दीपिका पादुकोण पर अटका हुआ है। बाहुबली में अपने किरदार और लुक्स से लाखों लड़कियों को दिवाना कर चुक प्रभास खुद दीपिका के दीवाने है। खुद लाखों लड़कियों की पसंद बन चुके प्रभास को दीपिका पादुकोण पसंद है। बाहुबली-2′ की शानदार सफलता के बाद दक्षिण फिल्मों के स्टार प्रभास का नाम अब हर किसी की जुबान पर है। ऐसे में हर कोई यह जानना चाहता है कि बाहुबली प्रभास अपनी पर्सनल लाइफ में कैसे है और वह शादी कब ?  लेकिन प्रभास ने ये फैसला कर रखा है कि वो अपने माता-पिता की पसंद से अरेंज मैरिज करेंगे। प्रभास के माता-पिता ने उनके लिए एक लड़की देख रखी है और हो सकता है इसी साल दिसंबर तक बाहुबली लाखों लड़कियों का दिल तोड़कर कर ले शादी।  
First published on: May 11, 2017 04:36 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.