Wednesday, 17 July, 2024

---विज्ञापन---

ब्रैड पिट ने छोड़ी शराब, कहा एंजेलिना को नहीं देंगे तलाक !

लॉस एंजलिस ( 5 मई ) हॉलीवुड एक्टर ब्रैड पिट ने अब शराब पीनी छोड़ दी है । एंजेलिना जोली से अलग होने के बाद ब्रैड पिट तनाव में आ गए थे और उन्होंने जरूरत से ज्यादा शराब पीनी शुरू कर दी थी। मशहूर हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली ने उनसे तलाक का मामला दायर किया […]

लॉस एंजलिस ( 5 मई ) हॉलीवुड एक्टर ब्रैड पिट ने अब शराब पीनी छोड़ दी है । एंजेलिना जोली से अलग होने के बाद ब्रैड पिट तनाव में आ गए थे और उन्होंने जरूरत से ज्यादा शराब पीनी शुरू कर दी थी। मशहूर हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली ने उनसे तलाक का मामला दायर किया है और अपने छह बच्चों की कस्टडी की मांग की है। इसी बीच ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली के फैंस के लिए खुशखबरी है कि एक बयान में अपनी गलती को स्वीकारते हुए ब्रैड पिट ने कहा है कि वह एंजेलिना को तलाक नहीं देंगे। एक बेवसाइट को दि्ए इंटरव्यू में पिट ने कहा है,’मैं बहुत शराब पीने लगा था। यह एक समस्या बन गई थी और मुझे खुशी है कि मुझे शराब छोड़े अब छह महीने हो गए हैं। मैं अब पहले की तरह नहीं जीना चाहता।’ ब्रैड पिट अब शराब की जगह क्रैनबेरी जूस और फिजी ड्रिंक्स पीते हैं। ‘ ब्रैंजलीना के नाम से मशहूर यह जोड़ी 2004 से लिव इन रिलेशन में साथ रह रहे थे और 2014 में उन्‍होंने शादी की थी’। कुछ समय से मीडिया में ऐसी खबरें आ रही थीं कि एंजेलिना और ब्रैड के बीच में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। एंजेलिना ने ब्रैड से तलाक के लिए अर्जी दायर की थी। तला‍क की वजह ब्रैड के बच्चों को पालने का तरीका था, जिससे एंजेलिना बहुत अपसेट रहती थीं।

First published on: May 05, 2017 04:36 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.