Wednesday, 24 July, 2024

---विज्ञापन---

क्या प्रभास की फिल्म ‘साहो’ ठुकरा कर पछता रही है श्रद्धा ?

  मुंबई ( 19 मई ) श्रद्धा कपूर की फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड 19 मई को रिलीज हो रही है लेकिन बाहुबली 2 के आगे ये फिल्म धराशायी ना हो जाए इस बात का खतरा बना हुआ है। खैर श्रद्धा की फिल्म का क्या होगा ये तो रिलीज के बाद ही पता चलेगा । लेकिन इसी […]

  मुंबई ( 19 मई ) श्रद्धा कपूर की फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड 19 मई को रिलीज हो रही है लेकिन बाहुबली 2 के आगे ये फिल्म धराशायी ना हो जाए इस बात का खतरा बना हुआ है। खैर श्रद्धा की फिल्म का क्या होगा ये तो रिलीज के बाद ही पता चलेगा । लेकिन इसी दौरान आपको श्रद्धा और प्रभास से जुड़ी दिलचस्प बात बताते हैं। प्रभास की अगली फिल्म साहो के लिए मेकर्स कोई बॉलीवुड एक्ट्रेस की तलाश कर रहे हैं। सबसे पहले साहो के मेकर्स प्रभास के साथ फिल्म में श्रद्धा कपूर को लेना चाहते थे। श्रद्धा कपूर खुद भी फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़कर बिल्कुल उछल पड़ीं । उन्हें खुद स्क्रिप्ट काफी अच्छी लगी और ये फिल्म करना चाहती हैं लेकिन उन्होंने आखिरकार फिल्म को रिजेक्ट कर दिया। दरअसल फिल्म के लिए श्रद्धा कपूर ने 8 करोड़ की डिमांड की थी जो तेलुगु सिनेमा के हिसाब से बहुत अधिक फीस है। इसलिए मेकर्स ने श्रद्धा कपूर को रकम देने में अपनी असर्मथता जताई । फिल्म के लिए और भी कई एक्ट्रेसेस पर बात चल रही है जिसमें कैटरीना कैफ का नाम सबसे उपर है। फिल्म का टीजर बाहुबली 2 के साथ रिलीज किया जा चुका है और लोगों को काफी पसंद भी आई है। आज की तारीख में प्रभास एक ऐसे एक्टर हैं जिनके साथ काम करने के लिए दीपिका पादुकोण से लेकर आलिया भट्ट तक तैयार हैं। उनका स्टारडम सलमान खान और शाहरुख खान से कुछ कम नहीं है। लेकिन श्रद्धा ने प्रभास के साथ फिल्म ना साइन कर गलती कर दी।

First published on: May 17, 2017 06:47 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.