Wednesday, 24 July, 2024

---विज्ञापन---

करिश्मा कपूर – संदीप तोशनीवाल की शादी का रास्ता हुआ आसान !

मुंबई ( 3 मई ) करिश्मा कपूर और उनके ब्वॉयफ्रेंड संदीप तोशनीवाल की शादी की राह आसान होती दिख रही है। संदीप तोशनीवाल की पत्नी अशरिता तोशनीवाल ने तलाक की सभी शर्तों को मान लिया है। तलाक के एवज में संदीप तोशनीवाल 2 करोड़ रुपये पत्नी डॉ. अशरिता को और 3-3 करोड़ दोनों बेटियों को दे […]

मुंबई ( 3 मई ) करिश्मा कपूर और उनके ब्वॉयफ्रेंड संदीप तोशनीवाल की शादी की राह आसान होती दिख रही है। संदीप तोशनीवाल की पत्नी अशरिता तोशनीवाल ने तलाक की सभी शर्तों को मान लिया है। तलाक के एवज में संदीप तोशनीवाल 2 करोड़ रुपये पत्नी डॉ. अशरिता को और 3-3 करोड़ दोनों बेटियों को दे रहे हैं । तलाक की प्रक्रिया चल ही रही थी कि इसी बीच डॉ. अशरिता ने ये शर्त रख दी थी कि वो बेटियों के हिस्से की राशि पर कोई इंवेस्टमेंट अमाउंट शो नहीं करेंगी । ऐसे में अशरिता और संदीप के डिवोर्स प्रोसेस में रुकावट आ गई थी। लेकिन अब खबर है कि कोर्ट में सुनवाई के दौरान अशरिता ने मान लिया है कि वो बेटियों के हिस्से की राशि पर इंवेस्टमेंट शो करेंगी । करिश्मा कपूर के पूर्व पति संजय कपूर ने भी हाल ही में प्रिया सचदेव से शादी कर ली है । ऐसे में अब करिश्मा भी ब्वॉयफ्रेंड संदीप तोशनीवाल से जल्द ही शादी रचाना चाहती है। संदीप की पत्नी अशरिता दोस्तों के काफी समझाने-बुझाने के बाद तलाक देने के लिए राजी हो गई हैं। पहले अशरिता तलाक के लिए तैयार नहीं थीं, लेकिन उनके दोस्तों ने समझाया कि लड़ने की बजाय सेटलमेंट करने में भलाई है। आशरिता ने पहले एलुमनी के तौर पर 8 लाख रुपए महीने मांग की थी । लेकिन अब दोनों पार्टी ने फुल एंड फाइनल सेटलमेंट करने के बारे में विचार कर लिया है। दोनों के बीच तलाक के मुआवजे पर फाइनल बातचीत हो चुकी है। बच्चों की कस्टडी आश्रिता के पास रहेगी। दिल्ली के जिस घर पर वे बेटियों के साथ रह रही हैं, वह भी उन्हें मिलेगा। संदीप और करिश्मा की मुलाकात एक पार्टी में कॉमन दोस्तों के जरिए हुई थी। उसके बाद से दोनों के बीच रिश्ता बढ़ता गया और अब बात शादी तक आ गई है। करिश्मा के परिवार वालों ने भी इस रिश्ते को मान लिया है। संदीप तोशनीवाल एक मशहूर फार्मास्यूटिकल कंपनी के सीईओ हैं। 2003 में उनकी शादी अशरिता से हुई थी। संदीप तोशनीवाल की 2 बेटियां हैं । गौरतलब है कि करिश्मा भी दो बच्चों की मां हैं और संदीप को तलाक मिलते ही वो उनके साथ अपना घर बसाएंगी।

First published on: May 03, 2017 12:43 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.