---विज्ञापन---

इसलिए हिंदी फिल्मों में काम नहीं करना चाहते ब्रैड पिट

( मुंबई (2 जून): इन दिनों हॉलीवुड सुपरस्टार ब्रैड पिट इंडिया में हैं। वह यहां अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वॉर मशीन’ को प्रमोट करने आए हुए हैं। बुधवार को शाहरुख खान न केवल उनका वेलकम करने डोमेस्टिक एयरपोर्ट पहुंचे, बल्कि मुंबई में उनकी प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी मौजूद रहे। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब ब्रैड ने […]

( मुंबई (2 जून): इन दिनों हॉलीवुड सुपरस्टार ब्रैड पिट इंडिया में हैं। वह यहां अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वॉर मशीन’ को प्रमोट करने आए हुए हैं। बुधवार को शाहरुख खान न केवल उनका वेलकम करने डोमेस्टिक एयरपोर्ट पहुंचे, बल्कि मुंबई में उनकी प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी मौजूद रहे। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब ब्रैड ने कहा कि वे कभी हिंदी फिल्मों में काम नहीं कर सकते, क्योंकि उन्हें डांस नहीं आता है। जवाब में शाहरुख मजाकिया अंदाज में बोले कि इसमें कोई पराशानी नहीं है वे उन्हें डांस करना सिखा देंगे। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ब्रैड ने बॉलीवुड की तारीफों के पुल बांधे। उन्होंने कहा, “मैं हिंदी सिनेमा का बहुत सम्मान करता हूं। यहां की अपनी भाषा और अपने सितारे हैं, जिन्होंने पूरी दुनिया में अपनी अलग जगह बनाई है। इस दौरान जब शाहरुख ने कहा कि बॉलीवुड में एक डांस-एक्शन फिल्म बनाने में करीब 120 दिन का समय लगता है तो इस पर ब्रैड ने कहा कि हॉलीवुड में भी इतना ही वक्त लगता है, लेकिन वहां की फिल्मों में डांस नहीं होता है। वॉर मशीन’ 26 मई को रिलीज होने जा रही है। डायरेक्टर David Michôd की इस फिल्म में ब्रैड के अलावा, बेन किंग्सले और एंथोनी हयास भी अहम रोल में दिखाई देने वाले हैं।

First published on: Jun 02, 2017 11:37 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.