---विज्ञापन---

अब बॉलीवुड फिल्मों में काम करेगा देसी छोरा मनवीर !

मुंबई ( 30 मंई ) ‘बिग बॉस 10’ के विजेता मनवीर गुर्जर बन सकते हैं बॉलीवुड में हीरो। मनवीर की इच्छा भी थी कि वो फिल्मों में काम करें। खबर है कि मनवीर की बॉलीवुड में कई प्रो़ड्यूसर्स से बात चल रही है। जल्द ही वो इस बारे में खुलासा करेंगे। मनवीर फिलहाल स्पेन में ‘खतरों के […]

मुंबई ( 30 मंई ) ‘बिग बॉस 10’ के विजेता मनवीर गुर्जर बन सकते हैं बॉलीवुड में हीरो। मनवीर की इच्छा भी थी कि वो फिल्मों में काम करें। खबर है कि मनवीर की बॉलीवुड में कई प्रो़ड्यूसर्स से बात चल रही है। जल्द ही वो इस बारे में खुलासा करेंगे। मनवीर फिलहाल स्पेन में ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 8 की शूटिंग कर रहे हैं। इन दिनों सोशल मीडिया में वो स्पेन की कई तस्वीरें शेयर कर रहे हैं।     https://www.instagram.com/p/BUoKUNEDYBt/?taken-by=imanveergurjar बिग बॉस जीतने के बाद ही  देसी छोरा मनवीर टेलीविजन की दुनिया में छा गये थे। हालांकि मनवीर सिंह के लिए बिग बॉस के घर का सफर आसान नहीं था । 15 अजनबियों के साथ रहना मुश्किल था….लेकिन धीरे धीरे उन्होंने सबसे तालमेल बनाया । बिग बॉस में उनका लुक ही नहीं पर्सनैलिटी भी बदल गई । मनवीर के मुताबिक कि जब वो घर में आए थे तब शुरू-शुरू में लोग उनके लुक और बड़ी दाढ़ी की वजह से उनसे दूर-दूर रहते थे, कुछ उनसे डरते भी थे। फिर जब उनका लुक बदला तो लोगों का नजरिया भी बदला। कुछ उनके पास आए तो कुछ से उन्होंने खुद दोस्ती का हाथ बढ़ाया। https://www.instagram.com/p/BUb-E-6jyD0/?taken-by=imanveergurjar नोएडा के एक गांव में रहने वाले मनवीर बिग ब़ॉस के विजेता बने और अब वो बॉलीवुड फिल्मों में काम करने जा रहे हैं।

First published on: May 30, 2017 06:20 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.