---विज्ञापन---

अब कान फिल्म फेस्टिवल में ‘बाहुबली’ का जलवा

  कान ( 22 मई ) ‘बाहुबली 2: द कन्क्लूजन’ ने दुनियाभर में शानदार कमाई की है। फिल्म ने कई ऐसे रिकॉर्ड बना दिए हैं जिन्हें तोड़ पाना किसी भी फिल्म के लिए बेहद मुश्किल साबित होगा। इंडियन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 475 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। प्रभास, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, सत्यराज […]

  कान ( 22 मई ) ‘बाहुबली 2: द कन्क्लूजन’ ने दुनियाभर में शानदार कमाई की है। फिल्म ने कई ऐसे रिकॉर्ड बना दिए हैं जिन्हें तोड़ पाना किसी भी फिल्म के लिए बेहद मुश्किल साबित होगा। इंडियन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 475 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। प्रभास, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, सत्यराज और राम्या कृष्णन के अभिनय से सजी इस ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म को दर्शकों से खूब प्यार मिलने के बाद अब 70वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग रखी जाएगी। इस बात की घोषणा ‘बाहुबली’ के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर की गई है। ‘बाहुबली: द बिगनिंग’ और ‘बाहुबली 2: द कन्क्लूजन’ दोनों ही फिल्मों की स्क्रीनिंग जल्द ही फ्रेंच रिविएरा में रखी जाने वाली है। कान फिल्म फेस्टिवल में ‘बाहुबली’ की स्क्रीनिंग की घोषणा होते ही सभी दर्शकों में फिल्म के लिए क्रेज एक बार फिर देखने को मिल रहा है। शायद इसकी वजह से लोगों का ध्यान इन खूबसूरत बालाओं से हटकर अब फिल्म की ओर बंट गया है। गौरतलब है कि फिल्म भारत में 1300 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। वहीं विदेशों में यह 250 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है। फिल्म के सिर्फ हिन्दी वर्जन ने सबसे ज्यादा की कमाई कर ली है। अमेरिका में इसने 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है।

First published on: May 22, 2017 06:06 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.