--- विज्ञापन ---

TMKOC: गोकुलधाम में होगी दयाबेन की वापसी, ये एक्ट्रेस निभाएंगी किरदार!

- Advertisement -

Telly News In Hindi: छोटे पर्दे का मशहूर सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) दशकों से दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहा है। शो के किरदार ने फैन्स के दिल में खास जगह बनाई है। जहां एक तरफ खबरें आ रही है कि कुछ किरदार शो को अलविदा कहने वाले हैं उसी बीच ऐसी खबर आई है कि सबकी चहेती ‘दयाबेन’ शो में वापसी करने वाली हैं।

ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसी खबरें आ रही है कि शो में ‘दया’ का किरदार दिशा वकानी (Disha Vakani) नहीं बल्कि कोई और एक्ट्रेस निभाएंगी। गौरतलब है कि शादी के बाद दिशा वकानी ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो को अलविदा कह दिया था। बीते दिनों मेकर्स ने कंफर्म किया था कि शो में दिशा वकानी वापस नहीं आएंगी। दया के रोल के लिए ऑडिशन चल रहे थे। अब ऐसी खबर आ रही है कि मेकर्स ने नई ‘दयाबेन’ (Dayaben) का चुनाव कर लिया है।

 

और पढ़िएशमा सिकंदर ने तोड़ा बोल्डनेस का रिकॉर्ड, बाथटब में नहाते हुए कराया फोटोशूट

 

लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट की मानें तो मेकर्स ने काजल पिसल (Kajal Pisal) का नाम आगे रखा है। हालांकि अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। आपको बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब ऐसी खबरें सामने आई हो। वहीं शो के प्रोडूसर असित मोदी ने दावा किया है कि अभी किसी का नाम फाइनल नहीं किया है और ऑडिशन चल रहे हैं।वहीं अब देखना दिलचस्प होगा कि शो में आखिरकार कब नई दयाबेन नजर आती हैं।

 

और पढ़िए MMS वीडियो लीक पर ‘लॉक-अप’ फेम अंजलि अरोड़ा का छलका दर्द, रोते हुए कही ये बात

 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि दया के किरदार से घर-घर पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी ने शादी के बाद सितंबर 2017 में मैटरनिटी ब्रेक लिया और फिर कभी वापस नहीं आईं। फैंस दयाबेन के किरदार बेहद मिस कर रहे हैं। अब ऐसे में दर्शकों के लिए यह बहुत बड़ी खुशखबरी है कि शो में उन्हें जल्द ही नई दयाबेन देखने की मिलेगी।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -
Exit mobile version