--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Siddhu Moose Wala: सिद्धू मूसेवाला के घर जाएंगे संजय दत्त! परिजनों से करेंगे मुलाकात

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: फेमस पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की दिन-दहाड़े हत्या से पूरा देश सतके में है। फैंस और कई सेलेब्स सिद्धू के घर जाकर उनके माता-पिता से मिल दुःख बांटने पहुंचे। इसी बीच खबर आ रही है कि बॉलीवुड स्टार संजय दत्त (Sanjay Dutt) भी मूसेवाला के गांव मूसा पहुंच उनके परिजनों से मुलाकात कर सकते हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए –  Video: अनन्या पांडे ने सामी-सामी गाने पर लगाए ठुमके, रश्मिका ने दिया ऐसा रिएक्शन

 

आपको बता दें कि इससे पहले मूसेवाला की हत्या के बाद संजय दत्त ने दिल को छू लेने वाला ट्वीट (Sanjay Dutt Tweet For Sidhu Moose Wala Death) भी किया। इस दर्दनाक घटना पर अपनी नारजगी करते हुए उन्होंने लिखा ‘मूसेवाला के बारे में सुनकर स्तब्ध हो गया हूं। एक महान प्रतिभा बहुत जल्द चली गई। वाहेगुरु उनके परिवार और प्रियजनों को इस दुखद समय में शक्ति प्रदान करें।’

 

संजय दत्त के मूसा गांव पहुंचने की खबरें जबरदस्त सुर्खियां बटोर रही हैं। आपको बता दें कि, अब तक ना तो एक्टर ना ही किसी अन्य की तरफ से इसपर कोई ऑफिशियल कन्फर्मेशन आई है।

 

यहाँ पढ़िए –    Arangetram Ceremony: राधिका मर्चेंट के अरंगेत्रम सेरेमनी में अंबानी परिवार समेत पहुंचे ये बॉलीवुड सितारे, देखें तस्वीरे

 

जानकारी के लिए ये भी बता दें कि पंजाब पुलिस ने लोकप्रिय पंजाबी कलाकार और रैपर सिद्धू मूसे वाला की हत्या (Sidhu Moose Wala Case Update) के सिलसिले में एक संदिग्ध मनप्रीत सिंह को हिरासत में लिया है। मनप्रीत सिंह को मनसा की एक अदालत में पेश किया गया और उसे पांच दिन की पुलिस हिरासत की सजा सुनाई गई। वहीं, कनाडाई गैंगस्टर सतिंदर सिंह उर्फ गोल्डी बरार ने सिद्धू मूसे वाला की मौत की जिम्मेदारी लेने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। गोल्डी बरार और राजस्थान का कनेक्शन सामने आया है। माना जाता है कि बरार अनुराधा नाम की एक महिला डॉन का आपराधिक साथी है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version