Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Photos: बोल्ड लुक में नजर आईं मलाइका अरोड़ा, थाई हाई स्लिट गाउन में दिए सिजलिंग पोज

Malaika Arora Latest Photos: बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने फैशन सेंस से लाखों दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस को इंडस्ट्री में ट्रेंड सेटर के तौर पर जाना जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ पिक्चर्स शेयर की है जो इंटरनेट वर्ल्ड में खूब वायरल हो रही है। मलाइका अरोड़ा ने […]

Malaika Arora Latest Photos: बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने फैशन सेंस से लाखों दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस को इंडस्ट्री में ट्रेंड सेटर के तौर पर जाना जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ पिक्चर्स शेयर की है जो इंटरनेट वर्ल्ड में खूब वायरल हो रही है।

मलाइका अरोड़ा ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में कुछ पिक्चर्स शेयर की है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Look) डार्क ब्लू कलर थाई हाई स्लिट गाउन में नजर आईं।

इस ऑउटफिट के साथ उन्होंने लाइट नेकपीस कैरी किया है।सिंपल हेयर स्टाइल में डीवा बेहद गॉर्जियस लग रही हैं।

एक्ट्रेस ने इस बोल्ड ऑउटफिट के साथ स्मोकी आईज रखी है।मलाइका ने इस ड्रेस में एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं। डीवा का यह अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

थाई हाई स्लिट गाउन में मलाइका बेहद खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस का यह लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।48 की उम्र में भी मलाइका कई बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं।

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों कई फैशन इवेंट्स में नजर आती हैं। एक्ट्रेस अपने स्टाइल से इंडस्ट्री में एक अलग ही ट्रेंड सेट करती हैं।


एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वो अभी अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं। फैन्स को इनकी जोड़ी बेहद पसंद आती है।

First published on: Aug 05, 2022 09:22 AM