Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Pawan Singh: पवन सिंह संग अफेयर पर स्मृति सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी, किया बड़ा खुलासा

- Advertisement -

Bhojpuri News In Hindi: भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) इन दिनों दूसरी वाइफ ज्योति सिंह (Jyoti Singh) संग तलाक को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं। तलाक की खबरों के बाद से ही भोजपुरी स्टार का नाम उनकी को-स्टार स्मृति सिन्हा (Smrity Sinha) संग जोड़ा जा रहा है। कई फिल्मों में पवन सिंह और स्मृति सिन्हा एक साथ नजर आ चुके हैं। अब इस मुद्दे पर स्मृति सिन्हा ने बड़ा बयान दिया है।

और पढ़िएBhojpuri: मोनालिसा और खेसारी लाल का ये हॉट रोमांस वीडियो बढ़ा देगा अपकी धड़कनें, देखें वीडियो

दरअसल हाल ही में स्मृति सिन्हा ने इंटरव्यू में अपने और पवन सिंह के रिश्ते (Pawan Singh- Smrity Sinha) को लेकर खुलकर बात करते हुए कहा, ‘इस इंडस्ट्री में ना तो मैं नई हूं और ना तो पवन सिंह नए हैं और ना ऐसा पहली बार हो रहा है कि कोई हीरोइन किसी हीरो के साथ बैक टू बैक काम कर रही है। अभी पवन सिंह जी के तलाक का जो भी चल रहा है, उसमें मुझे और उन्हें जो जोड़ा जा रहा है।

आगे उन्होंने पवन सिंह के तलाक (Pawan Singh Divorce) पर एक नया खुलसा करते हुए कहा कि, ‘पवन जी के तलाक का जो प्रोसेस है वो दो साल पहले से चल रहा है और अभी चार या पांच महीने से मैंने उनके साथ काम करना शुरू किया है तो ये बिल्कुल निराधार है। आगे उन्होंने कहा कि पवन सिंह का स्टारडम ऐसा है कि वो किसी को आंख भरकर भी देख लें तो उसकी भी न्यूज बन जाती है तो इसका कुछ नहीं किया जा सकता है।

पवन सिंह अपने रिश्ते पर सफाई देते हुए स्मृति ने कहा कि हम दोनों की दोस्ती में एक-दूसरे के लिए विश्वास और सम्मान ज्यादा है। ये एक दोस्ती है और हम एक-दूसरे पर बराबर विश्वास करते हैं। मैं काफी समय से उनकी दोस्त हूं।हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जाता है कि पवन सिंह का तलाक स्मृति सिन्हा के कारण हो रहा है। इन खबरों में कितनी सच्चाई है वो तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

 

यहाँ पढ़िए भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts