TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Pawan Singh का नया सॉन्ग ‘Godi Me Leke’ ने मचाई गदर, चंद दिनों में 5 करोड़ से ज्यादा व्यूज

Pawan Singh Bhojpuri Song Godi Me Leke: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता का नया गाना ‘गोदी में लेके…’ सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है। इस गाने को दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पवन सिंह ने इस भारपुरी गाने को […]

Pawan Singh Bhojpuri Song Godi Me Leke: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता का नया गाना 'गोदी में लेके...' सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है। इस गाने को दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पवन सिंह ने इस भारपुरी गाने को फीमेल सिंगर शिल्पी राज के साथ मिलकर गया है। गाने के वीडियो में में पवन सिंह के साथ क्वीन शालिनी यादव और विक्की सिंह भी हैं।

शालिनी की अदाओं पर फिदा हुए लोग

पवन सिंह और शिल्पी राज की आवाज में यह गाना बेहद शानदार सलग रहा है। वहीं, गाने की वीडियो में भोजपुरी क्वीन शालिनी पवन सिंह की साली का किरदार निभा रही हैं और वह पवन सिंह से मजाक करती नजर रही हैं। दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है। शालिनी अपनी अदाओं से लोगों को भी झुमने पर मजबूर कर रही हैं।

2 अप्रैल को रिलीज हुई है गाना

पवन सिंह के इस गाने 'गोदी मे लेके' को 2 अप्रैल 2023 को रिलीज किया गया है। इस सॉन्ग भोजपुरी दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है और अभी तक गाने के वीडियो को करोड़ों में व्यूज मिल चुका है। ये भी पढ़ेंः Top Bhojpuri Actors: इन भोजपुरी एक्टर्स ने नाम बदल पाई फिल्मों में सफलता, जानें असली नाम

'Godi Me Leke' को विजय चौहान ने लिखा है

'गोदी में लेके' भोजपुरी गाने को मशहूर भोजपुरी राइटर विजय चौहान ने लिखा है। जबकि, म्यूजिक वीडियो को बिभांशु तिवारी ने डायरेक्ट किया है। इसे यूट्यूब पर ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन चैनल पर रिलीज किया गया है।  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.