--- विज्ञापन ---

Masoom Sawaal Controversy: रिलीज के साथ विवादों में घिरी ‘मासूम सवाल’, पोस्टर को लेकर भड़के नेटिजन्स

- Advertisement -

Masoom Sawaal Controversy: हालिया रिलज फिल्म ‘मासूम सवाल’ (Masoom Sawaal) आजकल चर्चा का केंद्र बनी हुई है। अपने विवादित पोस्टर को लेकर यह फिल्म मुसीबतों में घिरती नजर आ रही है। दरअसल फिल्म के पोस्टर पर सेनेटरी पैड पर भगवान श्रीकृष्ण की तस्वीर की तस्वीर दिखाई गई है जिसके बाद यह विवाद बढ़ता ही चला गया।

हाल ही में इस फिल्म के डायरेक्टर संतोष उपाध्याय समेत फिल्म की पूरी टीम के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। फिल्म के पोस्टर के बाद डायरेक्टर पर हिंदू भावनाएं आहत पहुंचाने का आरोप लगा है। मीडिया खबरों के अनुसार हिंदू राष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष अमित राठौर द्वारा की गई शिकायतों के बाद एफआईआर दर्ज की गई है।

और पढ़िएSong Out: खत्म हुआ इंतजार, रिलीज हुआ फिल्म ब्रह्मास्त्र का ‘देवा-देवा’ सॉन्ग

 

 

 

और पढ़िए विक्की कौशल ने शुरू की ‘सैम बहादुर’ की शूटिंग, एक्टर का दिखा दमदार लुक

दरअसल फिल्म में माहवारी के विषय में बताया गया है कि, उस समय लड़कियों और औरतों को भगवान और मंदिर से दूर रखा जाता है। इस ज्वलंत मुद्दे पर बनी यह फिल्म अब मुश्किलों में घिरती नजर आ रही है। आपको बता दें कि जिन-जिन सिनेमाघरों में यह फिल्म दिखाई जा रही है वहां भी प्रदर्शनकारी विरोध कर रहे हैं जिसके चलते पुलिस ने उन थिएटर्स की सुरक्षा बढ़ा दी है।

हालांकि फिल्म के मेकर्स की तरफ से अब तक कोई बयान नहीं आया है। अब देखना होगा कि एफआईआर दर्ज होने के बाद क्या फिल्म का पोस्टर चेंज होता है या मेकर्स अपनी तरफ से कोई आधिकारिक बयान देते हैं या नहीं।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version